बहराइच : फिर गाटा संख्या 879 का जिन्न बाहर निकला जल्द शुरू होगी कार्यवाही

बहराइच इस बार नगर पंचायत जरवल की चेयरमैन तस्लीम बानो के पति इंतजार अहमद उर्फ मिथुन ने ही इस निकाय के सरकारी अभिलेखो मे हुई हेरा फेरी की शिकायत रजि.डाक द्वारा डीएम समेत अपर जिलाधिकारी तथा उप जिलाधिकारी कैसरगंज के साथ नगर पंचायत जरवल की ई ओ खुशबू यादव से की है जो जल्द ही जचोपरांत कइयों की गर्दन भी नाप सकती है।

पीड़ित द्वारा भेजे गए शिकायती पत्र मे मौजूदा चेयरमैन साहिबा के पति इंतजार अहमद उर्फ मिथुन ने अपने शिकायती पत्र मे लिखा है कि इसी निकाय की सरकारी जमीन गाटा संख्या 879 जो की निकाय कार्यालय के पास है उसे पूर्व चेयरमैन स्व.श्री मो.वसी अंसारी के पुत्र अरसद आलम के नाम कैसे सरकारी अभिलेखो मे दर्ज हो गई ?

और उसका बैनामा भी वर्ष 2020 मे हो गया ? जांच का विषय है। पीड़ित शिकायत कर्ता ने भेजे गए शिकायती पत्र मे लिखा है।कि इस सरकारी भूमि की गाटा संख्या 879 पर तमाम लोगो को दुकाने भी आवंटित है।लेकिन अकेले ही अरसद आलम पुत्र मो.वसी अंसारी का नाम निकाय के सरकारी अभिलेख मे कैसे दर्ज हो गया जिसका उन्होने बैनामा भी कर दिया। शिकायत कर्ता ने उक्त सरकारी जमीन पर हुए हेरा फेरी की संबंधित अधिकारियों से जांच की मांग की है।शिकायत कर्ता मिथुन ने बताया कि यदि सही जांच न हुई तो वह न्यायालय का दरवाजा जल्द ही खटखटाएंगे।

Back to top button