बाहुबली विधायक ढुलु महतो ने धनबाद न्यायालय में किया आत्मसमर्पण

धनबाद । कोयलांचल के बाहुबली विधायक ढुलु महतो ने सोमवार की सुबह धनबाद स्थित प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी संगीता के न्यायालय में आत्म समर्पण कर दिया। न्यायालय ने विधायक को हिरासत में लेते हुए जेल भेजने का आदेश दिया ।

जानकार सूत्रों के अनुसार विधायक ढुलु महतो ने विगत 16 फरवरी से ही भूमिगत हो गए थे, साथ ही पुलिस की छापेमारी के भय से फरार चल रहे थे। धनबाद के कतरास स्थित एक महिला से यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी है एवं मुज्जफरपुर निवासी बीसीसीएल में आउटसोर्सिंग संचालनकर्ता इरशाद का हाइवा और हैवी मशीन पर कब्जा कर रखने, रंगदारी स्वरूप 40 लाख रूपये लेने का मामला ढुल्लू महतो पर दर्ज था। इसके अलावा कई और मामले में ढुलु महतो ने आत्मसमर्पण किया है।

विधायक ढुलु महतो के खिलाफ विभिन्न थानो में लगभग 38 मामला दर्ज हैं। कुछ मामले पर विधायक बेल पर भी हैं। अब जेल के अंदर चले जाने के बाद पुलिस अन्य मामले में ढुलु महतो को रिमांड पर ले सकती है।

विगत 16 फरवरी से पुलिस उनके घर पर गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही थी। तब से लेकर अब तक विधायक ढुलु महतो भूमिगत थे। आज सुबह विधायक के आत्मसमर्पण के बाद धनबाद जेल भेज दिया गया है।

Back to top button
E-Paper