बाराबंकी : भाजपा विधायक की शिकायत पर दो प्रभारी निरीक्षक समेत पांच लाइन हाजिर


-भ्रष्टाचार के मामले में भाजपा विधायक ने डीजीपी से की थी शिकायत 

बाराबंकी । जैदपुर थाने में फैले भ्रष्टाचार की भाजपा विधायक के द्वारा की गई शिकायत पर गुरुवार को पुलिस अधीक्षक ने दो प्रभारी निरीक्षक और तीन आरक्षी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। 
भाजपा विधायक शरद अवस्थी ने बीते दिनों पुलिस महानिदेशक हितेश चन्द्र अवस्थी को शिकायत की थी। जैदपुर थाने में भ्रष्टाचार और लूट के मामले का खुलासा किया था। 
शरद अवस्थी ने बताया था कि जैदपुर थाना में तैनात प्रभारी निरीक्षक अमरेश सिंह बघेल और धनंजय सिंह समेत वहां पर तैनात आरक्षी गजेंद्र सिंह, सर्वेश सिंह और मोहम्मद शाहनवाज पर गंभीर आरोप लगाया था। इसमें उन्होंने कहा था कि प्रभारी निरक्षक अमरेश सिंह बघेल पर पांच करोड़ का बंगला बनवाने का आरोप लगाया गया। जबकि प्रभारी निरक्षक धनंजय सिंह पर भी थाने में जमकर लूट मचाने आरोप लगा था। इसके अलावा एक से एक लग्जरी गाड़ी और आलीशान मकान हैं। 
विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस कप्तान द्वारा किए गए तबादले में आरक्षी गजेंद्र सिंह का तबादला फतेहपुर, आरक्षी सर्वेश सिंह का तबादला घुंघटेर और आरक्षी मोहम्मद शाहनवाज को जहांगीराबाद थाने भेजा गया था। लेकिन, ये तीनों जैदपुर थाने पर ही काम कर रहे थे। इसके बाद एसपी ने दो थाना प्रभारियों को लाइन हाजिर कर दिया था। इससे पहले ही तीन सिपाहियों को भी लाइन हाजिर किया था। 

Back to top button
E-Paper