बाराबंकी : श्री राम लीला युवा कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न

रामलीला समिति के तत्वाधान में आयोजित बैठक के बाद सम्पन्न हुई प्रथम युवा कार्यकारिणी बैठक

महत्वपुर्ण बिन्दुओ पर पदाधिकारियों ने की चर्चा

बाराबंकी । श्री रामलीला सेवा समिति की आनुषांगिक समिति युवा कार्यकारिणी की प्रथम बैठक नगर के दशहरा मंदिर में आहूत की गई, जिसमे आगामी रामलीला की तैयारियों सहित अन्य मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया।

रामलीला सेवा समिति युवा कार्यकारिणी के संरक्षक अंकित गुप्ता गोलू एवं अध्यक्ष विनय सिंह ने सर्वप्रथम सभी पदाधिकारियों का स्वागत किया गया तत्क्रम में बैठक प्रारम्भ करते हुए महामंत्री कुणाल सिंह ने पदाधिकारियों का एक दूसरे से परिचय कराया गया। बैठक के क्रम में मीडिया प्रभारी नितेश मिश्रा द्वारा बताया गया कि कार्यकारिणी की प्रथम आहूत बैठक का उद्देश्य रामलीला के आयोजन की तैयारियों के चलते की गयी है जिसमे संरक्षक के निर्देशानुसार समस्त पदाधिकारियों को उनकी जिम्मेदारी से अवगत कराया गया है। अध्यक्ष ने बताया कि समिति द्वारा इस वर्ष रामलीला आयोजित कराए जाने का निर्णय लिया गया जिसमें विशेष बिन्दुओ पर चर्चा करते हुए उनके हर संभव निस्तारण का प्रयास किया जाएगा।

बैठक के क्रम में भव्य रामलीला आयोजित कराए जाने के सम्बंध में सर्वसम्मिति से तमाम निर्णय लिए गए। वही प्रचार मंत्री रजत त्रिवेदी ने बताया कि कोरोना के चलते विगत 2 वर्ष रामलीला का आयोजन नही हो पाया है जिसका विशेष ध्यान रखते हुए रामलीला का पूरा प्रसारण समिति के फेसबुक पेज के माध्यम से किया जाएगा।

बैठक में प्रमुख रूप से अमर सिंह(रावण), प्रखर,अक्षत सिंह, कुलदीप, सौरभ गुप्ता, रोहित मौर्या, अंकित राजा, काका, प्रखर श्रीबस्तव, शंकर आदि पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

Back to top button