बस्ती : गठबंधन से डरकर सरकार ने घटाएं LPG गैस सिलेंडर के दाम

बस्ती। मौजूदा सरकर के शासन काल में एलपीजी गैस सिलेंडर सहित सभी आवश्यक वस्तुओं की क़ीमतों में बेतहाशा बृद्धि हुई है। इस सरकार ने आम जन मानस की पीड़ा की कभी परवाह नहीं किया । पिछले सात वर्षों में गैस सिलेंडर के दाम दोगुनी हो गई है । उक्त बातें कांग्रेस पार्टी के पीसीसी सदस्य नर्वदेश्वर शुक्ला ने नगर पंचायत के पार्टी प्रत्याशी रहे वीरेश प्रताप सिंह के कार्यालय पर प्रेस वार्ता के दौरान व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े नौ साल में मोदी सरकार ने रसोई गैस के दाम लगातार बढ़ाकर 31.37 करोड़ लोगों को लूटने का काम किया है । इन्होंने जनता की जेब पर आठ लाख तैंतीस हज़ार छः सौ चालीस करोड़ रुपये का अतिरिक्त बोझ डाला है ।

वहीं सिर्फ़ हमारी उज्ज्वला बहनों से ही अड़सठ हज़ार सात सौ दो करोड़ रुपये लूट लिये । उन्होंने कहा कि अब इंडिया गठबंधन से डरकर एलपीजी गैस सिलिंडर की क़ीमतों में २००रूपये की कटौती मतदाताओं को लुभाने और पाँच चुनाव वाले राज्यों और उसके बाद के लोकसभा चुनाव में बढ़त हासिल करने के लिए भाजपा सरकार का यह एक राजनीतिक स्टंट है । जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है ।

इसका रूझान घोसी विधानसभा उप चुनाव सहित अन्य कई प्रदेशों के चुनावों में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है । इस मौके पर जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस कमेटी डॉ शीला शर्मा, नगर पंचायत हर्रैया के पूर्व प्रत्याशी वीरेश कुमार सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष हर्रैया अजय प्रताप सिंह , वरिष्ठ नेता मनीष कुमार सिंह, वीरेंद्र सिंह, अनीता देवी, जय राम वर्मा, वैभव सिंह आदि मौजूद रहे ।

Back to top button