इटावा में बड़ा हादसा : ट्रक की टक्कर से पिकअप सवार 6 सब्जी कारोबारियों की मौत, कई घायल

  • – पिकअप में लाद कर कटहल मंडी बेचने जाते समय विपरीत दिशा से आए ट्रक की टक्कर से हुआ भीषण हादसा
  • – बीते दिनों ही इटावा से 25 किमी. दूरी पर राष्ट्रीय राजमार्ग में भी हुआ था भीषण हादसा, जिसमें 28 प्रवासियों की हो चुकी है मौत

इटावा, )। उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में कटहल लेकर मंडी में बेचने जा रहे पिकअप सवार किसानों को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। भीषण हादसे में आधा दर्जन किसानों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकिएक गंभीर रूप से घायल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लिया और घायल को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की अर्धरात्रि बकेवर इलाके से मैक्स पिकअप गाड़ी में कटहल लादकर मंडी में बेचने जा रहे किसानों से भरी गाड़ी को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। भिड़ंत के बाद दोनों गाड़ियां पलट गई। हादसे में पिकअप सवार छह किसानों की मौत हो गयी, जबकि एक किसान गम्भीर रूप से घायल बताया जा रहा है। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करवाया है।

मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक रामयश सिंह ने बताया कि मंगलवार देर रात बकेवर से नई मंडी में अपना कटहल बेचने के लिए किसान मैक्स पिकअप गाड़ी में आ रहे थे, तभी थाना फ़्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर विपरीत दिशा में आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर पिकअप में टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर गाड़ियों को क्रेन के द्वारा हटवाया। हादसे में पिकअप सवार छह लोगों की मौत हो गयी है। एक घायल है, जिसे इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेज दिया गया है। सभी मृतक बकेवर कस्बे से निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस मृतकों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है। पहचान के आधार पर परिजनों को जानकारी देते हुए आगे की कार्यवाही की जा रही है। ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

Back to top button
E-Paper