Bigg Boss 14: जानिए बिग बॉस 14 में एक हफ़्ते में कौन कितना कर रहा है चार्ज

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर अब दर्शकों का धीरे-धीरे क्रेज बढ़ने लगा है। सभी कंटेस्टेंट्स इंटरटेन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस बार बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों के अलावा तीन सीनियर्स की भी एंट्री कराई गई थी। सीनियर्स और कंटेस्टेंट्स की फीस को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं। सभी जानना चाहते थे कि फ्रेशर्स और सीनियर्स में से किसकी फीस सबसे ज्यादा है। अब इसका खुलासा हो गया है। जाहिर है शो की टीआरपी (TRP) को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने इस बार पॉपुलर बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट्स को चुना था। इसी कारण से फीस के मामले में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सबसे ज्यादा आगे हैं। हालांकि रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) भी पीछे नहीं हैं।

बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों की फीस आई सामने

बिग बॉस 14 में इस बार सबसे कम फीस लेने वाले कंटेस्टेंट (Bigg Boss 14 contestants fees) का नाम जानकर आप भी हैरान जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पॉपुलर स्टार शहनाज देओल और जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) सबसे कम फीस ले रहे हैं। बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला ने दो हफ्ते की फीस 64 लाख के रुप में ली है। वहीं हिना खान ने 50 लाख लिए हैं जबकि गौहर खान (Gauahar Khan) को 40 लाख दिए गए हैं। अगर प्रतियोगियो की बात करें तो इसमें सबसे आगे रुबिना दिलैक हैं। उन्हें 5 लाख रुपए दिए जा रहे हैं।

इसके बाद जैसमीन भसीन को 3 लाख रुपए, सारा गुरपाल को 2 लाख रुपए (शो से बाहर हो चुकी हैं), निशांत सिंह मलकानी को 2 लाख रुपए, ऐजाज खान को 1.8 लाख रुपए, पवित्रा पूनिया को 1.5 लाख रुपए, अभिनव शुक्ला को 1.5 लाख रुपए, निक्की तम्बोली को 1.2 लाख रुपए, राहुल वैद्य को 1 लाख रुपए और जान कुमार सानू को 80 हजार रुपए दिए जा रहे हैं। यानी कि इस वक्त सबसे कम फीस पाने प्रतियोगी जान कुमार सानू हैं।

बता दें कि सीनियर्स फिलहाल घर से बाहर आ चुके हैं। ऐसी भी खबरे हैं कि कुछ ही वक्त में शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होगी। जिसमें एक्ट्रेस कविता कौशिक का नाम सामने आ चुका है।

Back to top button
E-Paper