बिजनौर : कोरोना के 28 नये पॉजीटिव केस, जिला प्रशासन के लिए चुनौती भरा समय

बिजनौर । कोरोना संक्रमण का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार को आयी रिपोर्ट के अनुसार सरकोनी के रहने वाले चार भाईयों समेत 28 लोग कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। इतनी भारी संख्या में मरीज मिलने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मचा हुआ है। 
जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि जनपद में अब कुल मरीजो की संख्या 76 हो गई है, जिसमे से 11 स्वस्थ्य होकर अपने घर जा चुके है। वहीं दो की मौत हो चुकी है। वर्तमान समय में 63 सक्रिय संक्रमितों का इलाज चल रहा है। इस वक्त जनपदवासियों समेत जिला प्रशासन के लिए चुनौतियों भरा समय है। सभी को अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए बेहद सावधानी से रहने की जरूरत है अपने घर मे रहे और सुरक्षित रहे। कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम जुटी हुई हैं। 

इन संक्रमितों की आई रिपोर्ट पॉजिटिव 
जिलाधिकारी ने बताया कि जिन लोगों की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आयी है, जिसमें मड़ियाहूं 02, शाहगंज 02, केराकत 05, मछलीशहर, 02 जलालपुर, 07 मुंगराबादशाहपुर 01, मेहरावा, 01, थाना गद्दी 01, कन्धरपुर,01,कचगांव,01 खुटहन 02, जफराबाद,02, पतहना 01 के रहने वाले है। इन्हें जिला प्रशासन ने बेहतर इलाज के लिए कोरोना के मानक के हास्पिटलों में भर्ती कराया।  

Back to top button
E-Paper