ब्रेकिंग LIVE: मेरठ में एक ही परिवार के 16 लोग निकले कोरोना (+), पिछले 5 दिन में 7 लोगों की गई जान

 मेरठ
मेरठ में एक और परिवार को कोराना ने अपनी चपेट में ले लिया है। एक ही परिवार के 16 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। चौकाने वाली बात ये है कि संक्रमण का मंडी कनेक्शन सामने आ रहा है। इसके साथ ही मेरठ में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को मेडिकल के कोरोना वॉर्ड में भर्ती एक और मरीज की मौत हो गई। पिछले 5 दिन में 7 लोगों की जान कोरोना ले चुका है।
रैंडम सैंपलिंग करेगा विभाग
मेरठ में कोरोना से जान गंवा चुके एक सब्जी विक्रेता के घर में कोरोना बम फूटा है। रवींद्रपुरी में एक परिवार से 16 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सब्जी विक्रेता का पूरा परिवार इस महामारी के संक्रमण में है। शनिवार को लैब की जांच रिपोर्ट जारी होते ही रवींद्रपुरी में अफरातफरी मच गई। स्वास्थ्य विभाग इस संक्रमण में सब्जी मंडी का लिंक ढूंढ रहा है। इस चेन में सौ से ज्यादा लोगों की सूची बनाई गई है। विभाग अब रवींद्रपुरी में रैंडम सैंपलिंग करेगा। जिला सर्विलांस विभाग यहां के हालात विस्फोटक मान रहा है।

पहले भी चपेट में आ चुके हैं कई परिवार
बता दें कि मेरठ में कई परिवार पहले भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बीजेपी नेता के परिवार में पिता-पुत्र की मौत हो चुकी है और मां अस्पताल में है। वहीं, मेरठ के मंजूर नगर में एक परिवार के 13 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इससे पहले शास्त्री नगर सेक्टर 13 में एक परिवार के 21 लोग संक्रमित पाए गए थे।

मंडी कनेक्शन भी सामने आ रहा है
मेरठ में कोरोना के बढ़ते मामलों में मरीजों का मंडी कनेक्शन भी सामने आ रहा है। पिछले दिनों श्रीराम पैलेस निवासी व सब्जी मंडी के आढ़ती ने अपोलो, दिल्ली में दम तोड़ दिया था। रवींद्रपुरी के सब्जी व्यापारी की भी मौत कोरोना से हुई। शिवशक्तिनगर के 30 साल के जिस युवक ने कोरोना से जान गंवाई उसका भाई सब्जी मंडी में व्यापार करता था। साबुन गोदाम के बीजेपी नेता के पिता की 24 अप्रैल को मौत हुई थी। उसका सब्जी मंडी खूब आना जाना था। उनके 24 साल के पुत्र की शुक्रवार को मौत हो गई।

Back to top button
E-Paper