कानपुर में गौ तस्करों ने की फायरिंग : पुलिस के दौड़ाने पर ट्रक छोड़कर भागे

घाटमपुर। कोतवाली पुलिस ने रविवार रात गौवंश से लदा ट्रक पकड़ा है। विहिप के गौरक्षा प्रमुख ने शक होने पर ट्रक का पीछा किया था, जिस पर ट्रक चालक ने तमंचे से फायरिंग कर दी। जिसकी सूचना पुलिस को दी। हालांकि, पुलिस के दौड़ाने पर चालक और खलाशी परास गांव के पास ट्रक छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने गौरक्षा प्रमुख की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है।

  • पीछा करने पर चालक ने की फायरिंग

कानपुर देहात अंतर्गत राजेंद्र नगर निवासी विहिप के गौरक्षा प्रमुख गौरव पंडित रविवार को घाटमपुर से भोगनीपुर जा रहे थे। इस दौरान उन्हें रास्ते में एक ट्रक घाटमपुर की ओर आता दिखाई दिया। ट्रक काफी हिल डुल रहा था। जिंसके चलते उन्हें ट्रक में गोवंश लदे होने का शक हुआ तो उन्होंने ट्रक को रोकने की कोशिश की जिसपर ट्रक चालक ने ट्रक की रफ्तार और तेज कर दी। बताया कि उन्होंने ट्रक का पीछा करना शुरू किया तो ट्रक में सवार लोगों ने उनपर फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोली उनके बगल से होकर निकल गई। जिसपर उन्होंने घाटमपुर पुलिस को फोनकर सूचना दी।

  • पुलिस के दौड़ाने पर ट्रक छोड़कर भागे

लेकिन तब तक ट्रक घाटमपुर चौराहे से निकलकर जहानाबाद की ओर जा चुका था। पुलिस ने ट्रक का पीछा किया तो ट्रक चालक और क्लीनर ट्रक को परास गांव के पास छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक के अंदर छह गाय और दो बछड़े मिले, जिनमें एक बछड़े की मौत हो चुकी थी। ट्रक बिहार के बक्सर जिले का है। मामले में घाटमपुर थानाध्यक्ष सुनींल कुमार सिंह ने बताया कि गौवंश को काटने के लिए ले जाया जा रहा था। तहरीर के आधार पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत दो अज्ञात के खिलाफ रमुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है

Back to top button