डीडीयू छात्रों ने छात्रावास के आसपास गंदगी को लेकर नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

गोपाल त्रिपाठी
गोरखपुर। गोरखपुर विश्वविद्यालय के महामंत्री पद प्रत्याशी मनीष ओझा की अगुवाई में छात्रों का एक जन सैलाब गोरखपुर विश्वविद्यालय के महिला छात्रावास रानी लक्ष्मी बाई, हरिओम नगर गोरखपुर के महिला छात्रावास के मुख्य द्वार पर झाडू लगाकर सफाई कार्यक्रम शुरू करते हुए नगर आयुक्त, नगर निगम गोरखपुर के कार्यालय पर पहुँचकर मनीष ओझा के नेतृत्व में 2 सूत्रीय माँग पत्र नगर आयुक्त को सौपा तदोपरांत उपस्थित छात्र समूह को महामंत्री पद प्रत्याशी मनीष ओझा ने संबोधित करते हुए कहा है कि यथाशीघ्र नगर आयुक्त विश्वविद्यालय गोरखपुर के रानी लक्ष्मी बाई छात्रावास के आसपास सारी गंदगी साफ कराने के अतिरिक्त जल – जमाव वाले स्थान पर राबीस तत्काल डाला जाए यदि नगर आयुक्त ऎसा करने में सक्षम नहीं है तो नैतिकता के आधार पर उन्हे अपने पदों से त्याग पत्र देकर किसी मंदिर में जाकर ईश्वर की आराधना करनी चाहिए जिससे नगर आयुक्त के पाप कम हो सके। ओझा ने कहा कि इस संदर्भ में विश्वविद्यालय के कुलपति महोदय को भी एक बार पुनः इस गंदगी और जल भराव की सूचना देंगे।
ओझा ने कहा कि किसी भी राष्ट्र की शक्ति का मजबूत निर्माण तभी होता है जब वहां के छात्र – छात्राएं स्वस्थ्य वातावरण में पठन – पठान का कार्य करेगे। ओझा ने उपस्थित छात्र समूह को यह आश्वासन दिया है कि यह कार्य जल्द ही पूरा हो जाएगा हम सभी ने आज झाडू लगाकर इस बात का संदेश दिया है कि नगर आयुक्त को थोड़ी शर्म आ जाए और वो अपने
दायित्वों का निर्वहन शुरू करे
इस सफाई कार्यक्रम में सर्वश्री – कुलदीप तिवारी, शिवम चौधरी, बृजेश कुमार, अरविंद पासवान, हरि प्रताप पासवान, आशीर्वाद यादव, नीतेश शुक्ल (पूर्व पुस्तकालय मंत्री), विशाल भाटिया, अनूप गौड़, अभिषेक जयसवाल, कार्तिक रावत, अक्षय गुप्ता, देवेंद्र यादव, अभिषेक पाण्डेय, शुभम श्रीवास्तव, अंशुमान भट्ट आदि सैकड़ों छात्र उपस्थित रहे।
Back to top button
E-Paper