ईओ ने अवैध रुप से लगे होर्ड़िंग, बैनर हटवाए

कुरावली/मैनपुरी- शनिवार की देर शांय नगर पंचायत ने नगर के तिराहे, चैराहे और सार्वजनिक स्थानों पर लगाएं गए होडिंग, बैनर के विरुद्ध अभियान चलाया गया। जिसमें नगर पंचायत ईओ डाॅ0 कल्पना बाजपेई ने स्वयं साथ रहकर होर्डिंग, बैनरों को हटवाया। इस दौरान नगर में हडकंप की स्थिति देखने को मिली।


नगर पंचायत ईओ डाॅ0 कल्पना बाजपेई ने कहा कि नगर को साफ स्वच्छ रखने के प्रयास लगातार जारी है। इसलिए नगर पंचायत की भूमि पर जिन लोगांे ने भी होर्डिंग, बैनर लगा लिए हंै। वह लोग उन होर्डि़ंग, बैनरों को तत्काल हटवा लें। न हटवाने की स्थिति में नगर पंचायत द्वारा कार्रवाई की जाएगी। अगर नगर के किसी भी व्यक्ति को होर्डिं़ग, बैनर आदि लगाने हैं तो पहले नगर पंचायत से अनुमति लेनी पड़ेगी। उसकी फीस भी नगर पंचायत में जमा करनी होगी।


शनिवार की देर शांय नगर पंचायत ईओ नगर पंचायत कर्मियों के साथ स्वयं निकल पड़ी उन्होने स्वयं ही नगर पंचायत क्षेत्र में सार्वजनिक स्थानों पर लगाए गए होडिंगों और बैनरों को हटवाया।
इस मौके पर वरिष्ठ लिपिक मुन्नालाल गौतम, वीरेन्द्र सिंह, निशुल दीक्षित, राहुल सिंह, अंसार अली, सरमन, सचिन कुमार, रजनेश आदि मौजूद थे।

Back to top button
E-Paper