मशहूर सिंगर और कंपोजर Pritam Chakraborty के पिता का हुआ निधन, कैलाश खेर ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली। पहले देश में कोरोनावायरस ( Coronavirus ) का कहर रोज़ाना बढ़ता जा रहा है। देशभर में कई लोगों की जाने वायरस की वजह से रोज़ाना जा रही है। सिनेमा जगत में भी देखते ही देखते कुछ ही दिनों में कई सितारों का देहांत हो गया। वहीं अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर, सिंगर प्रीतम चक्रवर्ती ( Composer Pritam Chakraborty ) के पिता प्रबोध चक्रवती ( Prabodh Chakraborty ) का देहांत हो गया है। इस बात की जानकारी उनके दोस्त और बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर (Singer Kailash Kher ) ने ट्वीट कर दी है।

कैलाश खेर ( Kailash Kher Tweet ) ने ट्वीट कर लिखा कि ‘मेरे दोस्त के पिता जी देवलोक सिधार गए, दिवंगत आत्मा की सद्गति की मनोकामना। परिवार को ढाढ़स मिले यही प्रार्थना। प्रीतम मेरे भाई ईश्वर का मनन ही इस समय की ज़रूरत। ॐ नमो: शान्ति। हरि ॐ । इस खबर के बाद से ही सभी प्रितम के प्रशंसक सोशल मीडिया पर श्रद्धांजिल देते हुए शोक व्यक्त कर रहे हैं।’

बता दें प्रीतम चक्रवाती हिंदी सिनेमा जगत के जाने-माने संगीतकारों में एक हैं। उन्होंने धूम ( Dhoom ), जग्गा जासूस ( Jagga Jasoos ), बजरंगी भाईजान ( Bajrangi Bhaijaan ) और दंगल ( Dangal ) जैसी सुपरहिट फिल्मों में संगीत दिया है। उन्होंने मशहूर सिंगर अरिजीत सिंगर ( Arijit Singh ) को भी फिल्मों में गाने का मौका दिया था। यही नहीं उन्होंने कई सिगिंग शोज को जज भी किया है। बता दें आखिरी बार प्रतिम को आई फॉर इंडिया ( I For India ) के इवेंट में देखा गया था। जो कि ऑनलाइन आयोजित किया गया था। इस इंवेट के माध्यम से सभी कलाकारों ने कोविड 19 के लिए चंदा इक्ट्ठा किया था।

Back to top button
E-Paper