शिवपाल के खोला इन बाहुबलियों के लिए रास्ता, सपा की बढ़ी मुश्किल  

लखनऊ  : पूर्व सांसद और माफिया डॉन अतीक अहमद ने खुले तौर पर शिवपाल यादव की नई पार्टी के साथ जुड़ने के संकेत दिए हैं। अतीक अहमद ने कहा है कि उन्हें शिवपाल यादव की नई पार्टी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में शामिल होने में कोई हिचक नहीं है। अतीक ने देवरिया जेल से इलाहाबाद कोर्ट में सुनवाई के लिए लाए जाने के बाद ये बातें कहीं।

जब उनसे पूछा गया कि उत्तर प्रदेश सरकार उनकी बेनामी संपत्ति को जब्त कर रही है तो इस पर अतीक ने कहा कि उनके पास कोई बेनामी संपत्ति नहीं है और वह कोई लैंड माफिया नहीं है।

Former MP and mafia don atique ahmed

गौरतलब है कि पिछले ही दिनों शिवपाल सिंह ने अपनी नई पार्टी का ऐलान करते हुए कहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगा। यूपी के बागपत में पत्रकारों से बात करते हुए शिवपाल ने ये कहा था कि उन्होंने अपमानित और अपेक्षित होकर इस मोर्चे का निर्माण किया है।

इस दौरान समाजवादी पार्टी के इस पूर्व दिग्गज ने घोषणा करते हुए कहा कि मोर्चा राज्य की सभी सीटों पर अपने लोकसभा उम्मीदवार उतारेगा। अमर सिंह और अपने बीच सांठ-गांठ के आरोपों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि उनके सेक्युलर अभियान को बाधित करने के लिए ऐसा प्रचार किया जा रहा है। शिवपाल सिंह ने कहा कि वह छोटी पार्टियों से गठबंधन करेंगे।

बता दें कि इससे समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए शिवपाल यादव ने कहा था कि समाजवादी पार्टी में लगातार उन्हें अपमानित किया जा रहा था। शिवपाल ने ये भी कहा था कि जिन लोगों ने पार्टी को खड़ा करने में अपना खून-पसीना एक किया उन्हें ही किनारे कर दिया गया। उन्होंने टीओआई को दिए एक इंटरव्यू में ये बात स्वीकारी थी कि सपा के अंदर जो कुछ बी चल रहा है उससे खुद मुलायम सिह यादव भी बेहद दुखी हैं। उन्होंने आगे कहा कि कि जो कोई भी सपा से उपेक्षित कर दिए गए हैं वे उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करेंगे।

Back to top button
E-Paper