गाजियाबाद: BSP के पूर्व विधायक के भाई ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

गाजियाबाद। दिल्ली (Delhi) से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) के मुरादनगर (Muradnagar) इलाके में मंगलवार (Tuesday) देर रात आस मोहम्मद नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। जैसे ही यह सूचना आसपास के लोगों को मिली तो भीड़ मौके पर जमा हो गई। यह सूचना स्थानीय पुलिस (Police) को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

बसपा के कद्दावर नेता है वहाब

जानकारी के अनुसार, मुरादनगर सीट से पूर्व विधायक (Ex MLA) वहाब चौधरी बसपा (BSP) के कद्दावर नेता है। वह बसपा से विधायक भी रह चुके हैं। वहाब चौधरी के भाई आस मोहम्मद ने मंगलवार देर रात अपनी पत्नी सुहाना की गोली मारकर हत्या कर दी। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आस मोहम्मद को गिरफ्तार करते हुए उससे गहन पूछताछ शुरू कर दी गई। शुरुआती जांच में आस मोहम्मद ने अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल कर लिया है। उसने हत्या किस कारण से की है, अभी इस पूरे मामले की पुलिस गहनता से जांच में जुटी हुई है।

यह कहा एसपी देहात ने

इस मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि स्थानीय पुलिस को रात को सूचना मिली थी कि एक उस शख्स ने अपनी पत्नी को गोली मार दी है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो सुहाना का शव लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा हुआ था। उसे कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि हत्या किए जाने का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है।

Back to top button
E-Paper