यूपी में बड़ा हादसा: कुंभ जा रही कार ट्रेलर से भिड़ी, पांच पंडितों समेत 6 की मौत, मंजर देख सहम गए लोग

कौशाम्बी। यूपी के कौशाम्बी में सैनी कोतवाली के अझुआ कस्बे के पास शुक्रवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में खुरई के पांच पंडितों समेत 6 की मौत हो गई। कार में रामसहाय द्विवेदी मंजुल महाराज अपनी टीम के साथ कथा करने प्रयागराज जा रहे थे। सभी लोग गुरूवार को खुरई से प्रयागराज रवाना हुए थे जहां पहले मौनी अमावस्या पर स्नान करने के बाद कथा का कार्यक्रम प्रारंभ होना था।

कौशाम्बी में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

यूपी पुलिस के उप अधीक्षक राजबीर सिंह ने बताया कि कार का टायर फटने से हादसा हुआ जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अजुवा कस्बे के पास कार बेकाबू हुई और डिवाइडर तोड़कर सड़क की दूसरी और चली गई तथा सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गई।

 

Image result for कौशाम्बी में सड़क हादसाउन्होंने बताया कि मृतकों में एक सागर निवासी कथावाचक राम सहाय द्विवेदी की शिनाख्त हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

Image result for कौशाम्बी में सड़क हादसा
आधार कार्ड से पता चला: कार में कथा वाचक रामसहाय द्विवेदी मंजुल महाराज, भांजे राममोहन गौतम, सत्यम गौतम, महेन्द्र तिवारी बामौरी खाड़ेरा, महीप सिंह लोधी मढ़खेड़ा, अजुर्न तिवारी गुदावल सवार थे। सभी की हादसे में मौत हो गई। तहसीलदार संजय जैन ने बताया कि मौके से राममोहन का आधार कार्ड मिला है। जिसके आधार पर 6 लोगों की पुष्टि हो चुकी है। राममोहन गौतम के पिता एवं परिवार पहले से इलाहाबाद में हैं। मृतक महेंद्र तिवारी के मोबाइल नंबर पर यूपी पुलिस से बात हो रही है। राममोहन के भाई बृजकिशोर गौतम अस्पताल पहुंच गए हैं।

Back to top button
E-Paper