पति ने धारदार हथियार से किया पत्नी पर हमला

हमीरपुर(सुमेरपुर)- मामूली घरेलू विवाद को लेकर पति पत्नी के बीच कहासुनी होने लगी!विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि पति ने पत्नी के गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया!लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया!महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग घर पर पहुंच गए! भीड़ लगती देख पति मौके से फरार हो गया!गंभीर रूप से घायल महिला का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है! चिकित्सकों ने महिला की हालत नाजुक बताइ है!

मामला हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के धनेश्वर बाबा का है! सोमवार को सुबह किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा इसी दौरान पति ने पत्नी को घसीटते हुए लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया!पत्नी के शोर मचाने पर पति ने गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया! शोर सुनकर घर पर स्थानीय लोगों की भीड़ लगने लगी!भीड़ देख पति मौके से फरार हो गया है! स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी! सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है!

डॉक्टरों का कहना है कि महिला के गले पर गंभीर चोट के निशान है और हड्डियां टूटी हुई है जिस कारण प्लास्टर चढ़ाया गया है!महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है! पुलिस आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए मामले की छानबीन कर रही है!

Back to top button
E-Paper