पति ने पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर कर उतारा मौत के घाट, बेटे ने खोला राज

प्रयागराज। जनपद में नैनी थाना के श्रमिक बस्ती में नशेड़ी युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। रात को झगड़ा के दौरान पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। वारदात को छुपाने के लिए उसके शव को पंखे के चुल्ले से लटका कर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने उसके चार साल के बच्चे ने पूरी घटना खोल कर रख दिया। इसके बाद पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रमिक बस्ती निवासी रामजीत शुक्ला के बेटे अंकुर शुक्ला की शादी मई 2014 में नहुवाई गांव निवासी श्रीकांत तिवारी की बेटी शिल्पा के साथ हुई थी। शिल्पा अपने दो बच्चे शिवा और तनु के साथ श्रमिक बस्ती में ही साथ ससुर के साथ रहती थी। अंकुर नोएडा के किसी निजी कंपनी में काम करता था। करीब एक सप्ताह पहले वह घर लौटा था पिछले 2 दिन से शिल्पा और अंकुर में विवाद चल रहा था। बुधवार की रात अंकुर ने पत्नी को डंडे से इस कदर पीटा कि उसके प्राण पखेरू उड़ गए। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसने शिल्पा के शव को चुनने से लटका दिया। सुबह होने पर परिवार वाले शिल्पा के शव को देखकर चिल्लाने लगे आसपास के लोग एकत्र हो गए लेकिन शिल्पा के शरीर पर चोट के निशान देख लोगों को हत्या का शक हुआ।

मौके पर पहुंची पुलिस से पूछताछ में मृतका के बेटे ने पुलिस को बताया कि पापा ने मम्मी को मार डाला। नैनी इंस्पेक्टर सुनील कुमार बाजपेई का कहना है कि मिटका के शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए हैं। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगता है। उसके बेटे ने सारे राज खोल दिए हैं। फिलहाल उसके पति अंकुर को हिरासत में ले लिया गया है। मायके पक्ष के लोग आ गए हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। अंकुर नशे का आदी था। बुधवार की रात पति-पत्नी में मारपीट भी हुई थी।

Back to top button
E-Paper