J&K में दर्दनाक हादसा: खाई में गिरी मिनी बस, 12 की मौत, 15 घायल…

जम्मू कश्मीर: गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी मिनी बस, 12 लोगों की मौत

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आयी है। बानीहाल से रामवन जा रही एक मिनी बस जम्मू-श्रीनगर हाईवे के पास गहरी खाई में गिर गई, बचाव कार्य जारी। हादसे में दर्जन लोग मारे गए हैं। 15 लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कई लोगों की मौत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार सुबह मुसाफिरों से भरी बस केला मोड की तरफ जा रही थी। इसी दौरान मिनी बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। दो सौ फीट गहरी खाई में गिरी बस में बारह लोग की दर्दनाक मौत गई। जबकि 15 लोग इस हादसे में घायल बताए जा रहे हैं। बचाव अभियान में शामिल एक शख्स ने बताया कि घटना के बाद बचाव कार्य शुरू हुआ, खाई से दो शवों को बाहर निकाल लिया गया है।

वहीं इस हादसे में पंद्रह लोग घायल हुए। डिप्टी कमिश्नर शौकत एजाज ने गंभीर रूप से घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाने के एयरलिफ्ट करने को कहा है। बता दें कि इससे पहले घाटी में सितंबर के महीने में किश्तवाड़ा में दर्दनाक हादसा हो गया था। हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं 16 लोग जख्मी हुए। हादसा किश्तवाड़ से करीब 20 किलोमीटर दूर ठकुराई इलाके में हुआ, जब यात्रियों को लेकर मिनी बस केशवान से किश्तवाड़ की तरफ आ रही थी। ठकुराई इलाके में जर्जर सड़क की वजह से मिनी बस चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और सड़क से करीब 500 मीटर नीचे खाई में चिनाब के पास जा गिरी।

Back to top button
E-Paper