ज्वॉइंट मजिस्ट्रेट ने किया मतदेय स्थलों का भौतिक सत्यापन

भास्कर समाचार सेवा
रामपुर। लोकसभा उपचुनाव को लेकर बुधवार को जॉइंट मजिस्ट्रेट/उप जिलाधिकारी सदर मनीष मीना द्वारा सीओ सिटी और प्रभारी निरीक्षक के साथ थाना कोतवाली क्षेत्र में पड़ने वाले वल्नरेविल मोहल्लो/मझरों एवं मतदेय स्थलों का भौतिक सत्यापन किया गया। मौहल्ला कुण्डा में रामचरन पुत्र नेतराम , मेवाराम पुत्र रामचरन , टेकचन्द्र पुत्र रामचरन, तारावती पत्नि रामचरन, लीलावती पत्नी लालमन निवासी मोहल्ला कुण्डा वल्नरेवलिटी से प्रभावित इन व्यक्तियों से वार्ता की गयी साथ ही वल्नरेविल के कारक ताहिर पुत्र फुन्दू से भी वार्ता की गयी। उन्हें दिनांक 23 जून 2022 को होने वाले मतदान में निर्भीक होकर मतदान करने को कहा गया।
वल्नरेविल व्यक्तियों द्वारा कोई समस्या नही बतायी गयी। साथ ही हादी पब्लिक स्कूल मोहल्ला कुण्डा मतदेय स्थल का भी निरीक्षण किया गया। मोहल्ला घेर फारुख शाह में वल्नरेविल्टी से प्रभावित व्यक्ति मेहर शाह खां पुत्र अम्बर शाह नईम उर्फ शाह उर्फ शानू पुत्र मेहर शाह, जीशान पुत्र मेहर शाह, रहनुमा पत्नी नईम पुत्र शन्नू आदि से भी उनके घऱ पर जाकर वार्ता की गयी। इसके बाद अलीगढ़ उच्च माध्यमिक विद्यालय मोहल्ला बेरियान स्थित मतदेय स्थल का भी निरीक्षण किया गया। मोहल्ला कूचा कसाब खाना में में वल्नरेविल्टी से प्रभावित व्यक्ति आसिफ, आरिफ, जाबिर, नादिर, पुत्रगण आदिल व महमूदा पत्नी आदिल आदि से उनके घऱ पर मोहल्ला घेर मर्दान खां में जाकर वार्ता की गयी तथा उनकी समस्याओं की जानकारी की गयी। साथ ही हादी जूनियर हाई स्कूल मोहल्ला बजरिया हिम्मत खां मतदेय स्थल का भी निरीक्षण किया गया।
उप जिलाधिकारी सदर ने कहा कि 23 जून को जनपद में लोक सभा उप निर्वाचन के अंतर्गत मतदान कार्य को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए जिलाधिकारी के नेतृत्व में निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित समस्त तैयारियां की जा रही हैं। बूथों पर मतदान शांति पूर्ण माहौल में सम्पन्न हो, इसके लिए पूर्व में चिन्हित किये गए वल्नरेबल बूथों पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के साथ वार्ता करके चुनाव के दौरान शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने और किसी भी प्रकार की शांति एवं कानून व्यवस्था से जुड़ी समस्या के त्वरित समाधान के लिए तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचित करने के बारे में जानकारी दी जा रही है।

Back to top button