कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे की गुंडागर्दी का VIDEO हुआ वायरल

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम कर्मचारियों को बैट से पीटा...

भाजपा के दिग्गज नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी सामने आयी है. आकाश ने इंदौर में नगर निगम कर्मियों के साथ जमकर हाथापाई की. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होआ रहा है. मामला कुछ ऐसा है की गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची तो वहां इंदौर तीन से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों को समझाया कि अगर आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी.

इस दौरान उन्होंने जेसीबी मशीन की चाबी भी निकाल ली, जब निगम कर्मी पीछे नहीं हटे तो आकाश अपने हाथ में बल्ला लेकर उनकी पिटाई करते दिखे. आकाश विजयवर्गीय का आरोप है कि  मंत्री सज्जन वर्मा के इशारे पर कार्रवाई की जा रही थी.

जानिए जिस बात पर हुआ हंगामा 

मिली जानकरी के मुताबिक नगर निगम की टीम गंजी कंपाउंड इलाके में जर्जर मकान तोड़ने पहुंची तो यहाँ के लोग इसका विरोध कर रहे थे. उसी दौरान विधायक आकाश भी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए और कार्रवाई का विरोध करने लगे. उन्होंने खुले आम अधिकारियों को अतिक्रमण ना हटाने की चेतावनी दे डाली.

मारपीट का विडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल इस विडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है की आकाश विजयवर्गीय एक बैट से निगम अधिकारी पर हमला करते हुए दिख रहे हैं. जर्जर मकान तोड़ने पहुंची टीम के बीच और विधायक आकाश विजयवर्गीय के बीच बहस हुई. लेकिन बाद में बात बढ़ती चली गई है उन्होंने अधिकारियों के साथ बदसलूकी की. आकाश क्रिकेट बैट लेकर अधिकारियों पर हमला करने पहुंच गए और उनके साथ बदसलूकी करने लगे. इतना ही नहीं समर्थकों ने भी निगम अधिकारियों के साथ मारपीट की. दरअसल, इस क्षेत्र में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है. ऐसे में जो भी जर्जर मकान हैं और काफी पुराने घर हैं उन्हें सरकार की तरफ से खाली कराया जा रहा है ताकि किस तरह की घटना ना हो.

Back to top button
E-Paper