कानपुर : साढ़ पुलिस के हत्थे चढ़ा तमंचा तस्कर युवक

घाटमपुर। साढ़ पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगीं है। यहां पुलिस के हत्थे एक तमंचा तश्कर चढ़ गया है। जिंसके पास से पुलिस ने लगभग आधा दर्जन अवैध तमंचे बरामद हुए है   युवक नोबस्ता के मछरिया से फ़तेहपुर जिला के जहानाबाद तमंचे लेकर जा रहा था। पुलिस युवक का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है।

मछरिया से जहानाबाद लेकर जा रहा था

साढ़ पुलिस को मुखबिर के जरिये एक युवक द्वारा अवैध तमंचा फतेहपुर जिले में सप्लाई करने जाने की सूचना मिली। जिसपर साढ़ पुलिस ने थाना क्षेत्र के दरगाही लाल नहर पुल के पास संदिग्ध वहानो की चेकिंग शुरू कर दी। वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक पुलिस को देखकर वापस लौटने लगा जिसपर उसे दौडकर पकड़ लिया तो युवक के पास से एक अध्धी 315 बोर, चार तमंचा 315 बोर, एक तमंचा 12 बोर बरामद हुए है। पुलिस ने पूछताछ की तो युवक की पहचान मछरिया कानपुर निवासी मोहम्मद फैसल पुत्र मोहम्मद कदीर के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान युवक ने मछरिया से फतेहपुर जिला के जहानाबाद कस्बे में सप्लाई करने की बात बताई है। मामले में साढ़ थानाध्यक्ष मंसूर अहमद ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रहीं है। 

मामले में घाटमपुर सीओ सुशील कुमार दुबे ने बताया की साढ़ पुलिस ने ऑपरेशन पाताल के तहत कर्रवाई कर युवक को गिरफ्तार किया है। बताया कि आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेजा गया है।

Back to top button