कानपुर : एसपी आउटर ने एसडीएम के साथ पैदल गश्त कर दिलाया सुरक्षा का अहसास

घाटमपुर। नगर में जुमे की नवाज के चलते यहां पर पहुंचे एसपी आउटर व एसडीएम ने नगर स्थित कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग, नगरपालिका रोड, डाकखाना गली समेत विभिन्न मार्गों में पैदल गश्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाया है। बीतें दिनों कानपुर में हुए बवाल के चलते घाटमपुर में पुलिस प्रशासन सक्रिय है। यहांपर सर्किल क्षेत्र में पुलिस प्रशासन मस्जिदों के बाहर तैनात रहा।

बीतें दिनों कानपुर में हुए बवाल के मद्देनजर घाटमपुर सर्किल में प्रशासन सक्रिय है। यहांपर जुमे की नवाज के चलते घाटमपुर नगर स्थित मस्जिद, पतारा मस्जिद, जहांगीराबाद मस्जिद, रमईपुर मस्जिद, लालपुर समेत आदि मस्जिदों के बाहर भारी पुलिसबल तैनात रहा। शुक्रवार दोपहर घाटमपुर पहुंचे एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने यहांपर नगर स्थित कानपुर-सागर हाइवे, मूसानगर रोड, नगरपालिका रोड, डाकखाना गली में एसडीएम अमित ओमर व सीओ घाटमपुर सुशील कुमार दुबे के साथ पैदल गश्त कर सुरक्षा का अहसास दिलाया है। वही एसपी आउटर ने लोगों से बातचीत कर पुलिसिंग परखीं है। मामले में एसपी आउटर ने बताया कि बीते दिनों कानपुर में हुए बवाल के मद्देनजर मस्जिदों के बाहर पुलिसबल तैनात है। और पैदल गश्त कर सुरक्षा का अहसास दिलाया गया है।

  • पुलिस सुरक्षा में हुई जुमे की नवाज

शुक्रवार को घाटमपुर सर्किल में बीते दिनों कानपुर में हुए बवाल के मद्देनजर क्षेत्र में स्थित घाटमपुर मस्जिद, पतारा मस्जिद, रमईपुर मस्जिद, पतारा मस्ज़िद, समेत दो दर्जन मस्जिदों के बाहर पुलिसबल तैनात रहा। मस्जिदों में पहुंचे लोगो ने पुलिस सुरक्षा के बीच जुमे की नवाज अदा की। मामले में घाटमपुर सीओ सुशील कुमार दुबे ने बताया कि सुरक्षा के दृष्टिगत मस्जिदों के बहार प्रशासन मौजूद रहा है। यहांपर लोगों ने पुलिस सुरक्षा के बीच नवाज अदा की है।

Back to top button