कानपुर : करेंट लगने से महिला की मौत, परिजनो का रो रोकर बुरा हाल

घाटमपुर। साढ़ में बिजली की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। बारिश होने के दौरान महिला पंखा अंदर रखने गई थी तभी पंखे से उतर रहे करेंट की चपेट में आ गई और पंखे में चिपक गई। शोर सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने महिला को आनन फानन भीतरगांव सीएचसी लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।  परिजन महिला के शव को घर ले गए है। वहां उसके पति के आने का इंतजार किया जा रहा है। 

साढ़ थाना क्षेत्र के  छातेरुआ गांव निवासी विनय तिवारी ने बताया की वह श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाने मथुरा गए थे, घर पर उनकी 47 वर्षीय पत्नी साधना अकेली थी, उनकी शाम को बात हुई थी तो पत्नी साधना रोज की तरह रात को देर शाम खाना खाने के बाद घर पर बने कमरे के अंदर सोने चली गई थी। तभी देर रात अचानक बारिश होने लगी।

आंगन में रक्खे पंखे को उठाकर अंदर रखने लगी। तभी अचानक पंखे से उतर रहे करेंट की चपेट में आकर चलते हुए पंखे के जाल से चिपक गई। शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो महिला को पंखे पर चिपका देखा तो आनन फानन एंबुलेंस की मदद से महिला को भीतरगांव सीएचसी लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना साढ़ पुलिस को दी। मौके पर पहुंची साढ़ पुलिस ने पहुंचकर घटना की जानकारी जुटाई है। साढ़ थानाध्यक्ष सतीश चंद्र राठौर ने बताया कि जानकारी मिली है। घटना की जांच की जा रही है शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button