‘भाजपा के शुरू हो गए बुरे दिन, बुआ होंगी देश की अगली …’

प्रकाश भारती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अच्छे दिन तो आए नहीं लेकिन अब बीजेपी के लिए बुरे दिन की शुरूआत जल्दी ही हो जाएगी।

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव में मात्र एक साल शेष रह गया है। सभी पार्टियां अपनी अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। प्रधानमंत्री के दावेदारी के लिए सभी पार्टियों में होड़ लगी हुई है। इसी बीच बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती ने पार्टी सुप्रीमो मायावती को लेकर एक बयान जारी किया है। हरियाणा प्रदेश के बीएसपी अध्यक्ष ने कहा है कि मायावती ही देश की अगली प्रधानमंत्री होंगी।

प्रकाश भारती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा

उन्होंने यह बयान एक सभा को संबोधित करते हुए दिया। उन्होंने कहा मायावती देश की अगली प्रधानमंत्री होंगी वहीं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ही राज्य के अगले सीएम होंगे। प्रकाश भारती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अच्छे दिन तो आए नहीं लेकिन अब बीजेपी के लिए बुरे दिन की शुरूआत जल्दी ही हो जाएगी। वहीं दूसरी तरफ इनेलो नेता अभय चौटाला ने भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अध्यक्ष अमित शाह ने खुद से यह बात कही है कि किसानों के बजाए उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया जाएगा। उनके इस बात से साफ़ जाहिर होता है कि यह सरकार किसान विरोधी है। उन्होंने आगे कहा कि मुद्दों से ध्यान भटकने के लिए यह सरकार कभी स्वच्छ भारत अभियान तो कभी गाय और गीता के नाम पर जैसी विषयों पर काम करती है।

इस बार हरियाणा में बीएसपी ने इनोलो के साथ गठबंधन किया है

बता दें कि इस बार हरियाणा में बीएसपी ने इनोलो के साथ गठबंधन किया है। इनेलो नेता अभय चौटाला ने सभा को संबोधित करते हुए कई सारे वादे किए हैं। उन्होंने कहा बीएसपी और इनोलो की सरकार के आते ही बिजली के अभी मीटरों को उखाड़ कर तालाब में फेंक देंगे। इसके साथ ही बिजली के मौजूदा दरों को कम लिया जाएगा। उनका दावा है कि मौजूदा मीटर न केवल तेज चलते हैं, बल्कि दरें भी ज्यादा हैं। उन्होंने कहा सरकार पर सवाल दागा कि वह उद्योगपतियों और अधिकारियों के मीटरों को बाहर क्यों नहीं लगवा रही। उनके बजाए आम जनता को चोरो की नजर से देखती है।

Back to top button
E-Paper