मैनपुरी : कार सवारों ने शराब ठेका सेल्समैन को लूटा

  • बंधक बनाकर कार में डालने का प्रयास
    मैनपुरी। थाना बिछवां क्षेत्र में हन्नूखेड़ा मार्ग पर शनिवार की रात अंग्रेजी शराब का ठेका बंद कर घर लौट रहे सेल्समैन को कार सवारों ने बंधक बना लिया। कार में डालने के बाद उसकी पिटाई की और नकदी लूट ली। इसके बाद सेल्समैन को रास्ते में फेंक कर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
    थाना बिछवां क्षेत्र के गांव सिमरई निवासी अनिल चौहान कस्बा बिछवां स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर सेल्समैन है। शनिवार को रात करीब 10 बजे वह ठेका बंद करने के बाद बाइक से घर लौट रहा था। बाइक जब गांव जैली मोड़ के पास पहुंची, तभी पीछे से आई इको कार ने ओवरटेक कर रोक लिया। अनिल जब तक कुछ समझ पाता, बदमाशों ने उसको पीटने के बाद गाड़ी में डाल लिया। बंधक बनाकर रास्ते में भी उसकी पिटाई की गई। जेब में रखे 31300 रुपये लूट लिए। इसके बाद सुनसान जगह पर सेल्समैन को हाथ-पैर बांधने के बाद फेंक कर भाग गए। किसी तरह से हाथ पैर खोलने के बाद सेल्समैन गांव पहुंचा और वारदात की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बदमाशों की पिटाई से घायल सेल्समैन का मेडिकल कराया। सूचना मिलने के बाद सीओ भोगांव चंद्रकेश सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर जानकारी जुटाई। मौके पर पुलिस को बाइक व खून से सना अंगौछा मिला। सीओ के अनुसार सेल्समैन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस खंगाल रहीं सीसीटीवी फुटेज
सेल्समैन को बंधक बनाकर लूट की वारदात के बाद पुलिस बदमाशों का सुराग तलाशने में जुट गई है। रविवार को पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीओ का कहना है कि जल्द ही घटना का सफल अनावरण कर अपराधियों को जेल भेजा जाएगा।

Back to top button
E-Paper