मैनपुरी : जब नगर के लोगों को कोरोना से बचाने सड़कों पर उतरीं ईओ

ईओ ने जनता से कोरोना प्रोटोकाॅल का पालन करने की अपील की

  • नगर के लोगों को कोरोना से बचाने सड़कों पर उतरीं ईओ

कुरावली/मैनपुरी। कोरोना संक्रमण की दूसरी खतरनाक लहर को देखते हुए नायाब तहसीलदार के साथ नगर पंचायत ईओ बीते दिन सड़कों पर उतरीं। उन्होने नगर में भ्रमण के दौरान नगर के लोगों व दुकानदारों से मास्क लगाने सहित सोशल डिशटेन्सिंग का पालन सहित कोरोना प्रोटोकाॅल का पालन करने की अपील व निवेदन किया। ईओ लगभग पूरे ही दिन नगर के बाजारों में भ्रमण किया।

ईओ डाॅ. कल्पना बाजपेई ने नगर के लोगांे से कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर बहुत ज्यादा खतरनाक है। इसलिए लोग इससे बचाव के लिए सावधानी बरतें। अपनी अपनी दुकानों पर बैठते समय मास्क लगाए व सोशल डिस्टेन्स का पालन करें। अब कोरोना संक्रमण ज्यादा खतरनाक होता जा रहा है। इससे नगर के लोगांे को बचाना उनकी जिम्मेदारी है। वह नगर के लोगों को कोरोना से बचाने के लिए हरसंभव प्रयास करेगीं।

ईओ ने नायाब तहसीलदार के साथ नगर के जीटी रोड, सदर बाजार, घिरोर रोड सहित आदि जगहों पर भ्रमण करके लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरुक करके कोरोना प्रोटोकाॅल का पालन करने की अपील की।
इस मौके पर वरिष्ठ लिपिक मुन्नालाल गौतम, लिपिक अदनान उल्लां खां, राहुल कुमार, अंसार अली, सुनील कुमार, निशुल दीक्षित आदि नगर पंचायत कर्मी मौजूद रहें।

Back to top button
E-Paper