बिहार : दर्दनाक सड़क हादसा, कार पलटने से 6 बच्चों की मौत

ताराबाड़ी इलाके में तलाब में एक कार गिर गई. जिस कारण उसमें सवार 6 बच्चों की मौत हो गई है

नई दिल्ली। बिहार के अररिया जिले में बड़ा हादसा सामने आया है, यहां कार के तालाब में गिर जाने से जाने से 6 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि एक बच्चे को बचा लिया गया है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब कार अचानक बेकाबू होकर तालाब में गिर गई।

यह हादसा अररिया के तरबाड़ी इलाके में हुआ है

जानकारी के अनुसार बारात से वापस लौट रही स्कॉर्पियो कार में कई बच्चे सवार थे, जोकि गड्ढे में पलट गई, जिसकी वजह से 6 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय निवासी ने बताया 

स्थानीय निवासी संतोष झा ने बताया बारात कुर्साकांट के चिकनी गांव के बौंसी थाना से वापस लौट रही थी, इसी दौरान पूरी गाड़ी अचानक से अनियंत्रित हो गई, जिसके बाद यह गाड़ी आम के पेड़ से टकराई और इसके बाद तालाब में जा गिरी ,जिसकी वजह से मौके पर ही छह बच्चों की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने कार में से एक बच्चे को बचाने में सफलता हासिल की जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

accident

हादसे के बाद तमाम बच्चों को भेजा गया अस्पताल

हादसे के बाद तमाम बच्चों को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। अस्पतला में एक साथ इतनी बड़ी संख्या में बच्चों के शव पहुंचने से हर तरफ हाहाकार मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ प्रशासन ने राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया है और गाड़ी को तालाब से बाहर निकालने की कोशिश हो रही है। हालांकि अभी तक मृतक बच्चों की पहचान नहीं हो सकी है।

Back to top button
E-Paper