बिजनौर में बड़ा हादसा : विवेचना करने निकले दारोगा की हादसे में मौत, कोहराम

बिजनौर में हादसे में क्षतिग्रस्त दरोगा की कार।


-जिला बागपत निवासी दारोगा गजेंद्र सिंह राणा नजीबाबाद थाने में थे तैनात

बिजनौर । बिजनौर में चक्कर मार्ग पर कार और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में कार सवार बागपत निवासी दारोगा गजेंद्र सिंह राणा की मौत हो गई। हादसे से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक पुलिसकर्मी के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।


बिजनौर के थाना नजीबाबाद में तैनात दारोगा गजेंद्र सिंह राणा सोमवार की दोपहर एक केस की विवेचना के लिए अपनी कार से जा रहे थे। कोतवाली शहर में चक्कर मार्ग स्थित वीके गार्डन बैंक्वेट हाल के निकट उनकी कार व रेत बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्राली की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में दारोगा गजेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनको उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।


कोतवाल रमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि दारोगा गजेंद्र सिंह राणा मूलरूप से जिला बागपत के थाना बिनौली के गांव धनौरा निवासी थे। वह किसी विवेचना की जांच करने के लिए जा रहे थे। दारोगा की मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। हादसे की सूचना पर पुलिस महकमे के आला अधिकारी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी।

Back to top button
E-Paper