जाम में फंसी रोडवेज में प्रसूता ने दिया नवजात को जन्म, लेकिन अस्पताल में पहुंचने से पहले ही…देखे VIDEO

– जाम में फंसी रोडवेज में प्रसूता ने दिया नवजात को जन्म

मैनपुरी- कुरावली क्षेत्र के ग्राम शरीफपुर के निकट एटा-मैनपुरी बाॅर्डर पर दुर्घटना होने पर लगा जाम एक प्रसूता को भारी पड़ गया। तेज दर्द होने पर उसने रोडवेज बस में ही एक बच्ची को जन्म दे दिया। इसको लेकर बस में सवार यात्री परेशान हो गए। रोडवेज बस के चालक ने हिम्मत जरुर दिखाई और रोडवेज का कुरावली के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले आया। अस्पताल में पहुंचने से पहले ही बच्ची की मौत हो गई।

रविवार की रात्रि मैनपुरी-एटा बाॅर्डर स्थित गांव शरीफपुर के निकट सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई थी। इस हादसे के दौरान जाम लग गया। जाम में एक रोडवेज बस फंस गई। इस बस में मध्यप्रदेश के छतरपुर निवासी शोभा अपने देवर के साथ नोएडा से रवाना हुई थी। बस जैसे ही जाम में फंसी तो शोभा को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई।

 

बस यात्रियों ने बस चालक से बस अस्पताल ले चलने के लिए कहा लेकिन इसी बीच बस में ही शोभा ने एक बच्ची को जन्म दे दिया। किसी तरह बस चालक बस को कुरावली सीएचसी ले आया जहां महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सीएचसी प्रभारी डा. मुनींद्र सिंह चैहान ने बताया कि अस्पताल के गेट से महिला को एंबुलेंस से लाया गया और उसे भर्ती कर लिया गया लेकिन बच्ची की मौत हो चुकी थी। महिला का उपचार किया जा रहा है। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। महिला के परिजनों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है।

मैनपुरी से प्रवीण पाण्डेय की रिपोर्ट
Back to top button
E-Paper