Mumbai Drugs Case : आर्यन-अनन्या के बीच 2018-19 में हुई थी ‘ड्रग्स’ चैट्स, अनन्या से मंडे को भी होगी पूछताछ,

Mumbai Drugs Case Aryan-Ananaya Chat : फिल्म एक्ट्रेस अनन्या पांडे से एनसीबी दफ्तर में आज 4 घंटे तक पूछताछ की गई. ये पूछताछ समीर वानखेड़े की मौजूदगी में हुई. इससे पहले, एनसीबी ने अनन्या को पूछताछ के लिए शुक्रवार को 11 बजे बुलाया था लेकिन वो दोपहर ढाई बजे ऑफिस में पहुंची.

इस दौरान सबसे ज्यादा फोकस इस बात पर था कि आर्यन के साथ जो वॉट्सऐप चैट हुई थी उसे लेकर अनन्या का क्या कहना है. इसके अलावा ये पता लगाना भी था कि आखिर अनन्या किसी ड्रग पेडलर को जानती है या नहीं. उसने कभी ड्रग का सेवन किया है या नहीं. इसके अलावा, भी एनसीबी में कई तरह के सवाल पूछे गए.

हालांकि, ये बताया जा रहा है कि अभी भी कई सवालों के जवाब से एनसीबी अधिकारी संतुष्ट नहीं हुए हैं. लिहाजा, अनन्या (Ananaya Pandey) से सोमवार को फिर एनसीबी दफ्तर में आना होगा. इससे पहले, अनन्या पांडे को 21 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

इसके लिए अनन्या पांडे को समन दिया गया था. दरअसल, आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच हुई चैट में आर्यन ने अनन्या से पूछा था कि क्या गांजे का कुछ जुगाड़ हो सकता है. इस पर अनन्या ने जवाब दिया था कि मैं अरेंज कर दूंगी. लेकिन ये पूछे जाने पर अनन्या ने एनसीबी को जवाब दिया था कि वे सिर्फ मजाक कर रही थीं. वे सिगरेट को लेकर बात कर रहे थे.

आर्यन और अनन्या के बीच 2018 में हुई थी चैट्स


ये जानकारी सामने आई है कि आर्यन और अनन्या के बीच हुई ये चैट साल 2018 से 2019 के बीच की है. ये भी पता चला है कि दोनों में गांजे को लेकर चर्चा हुई थी. फिलहाल दोनों के फोन को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच की जा रही है. जांच में कुछ और चैट डिटेल्स मिल सकती है. ये भी सामने आया है कि अनन्या ने आर्यन से कहा है कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है. इसलिए वो फिर से ट्राई करना चाहती हैं.

रोजाना शाम को आरती में हिस्सा ले रहे हैं आर्यन

वहीं, जेल में बंद आर्यन खान की दिनचर्या में अब पहले से काफी बदलाव की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि वो जेल में होने वाली पूजा-आरती में रोजाना शामिल हो रहे हैं. ऐसे में ये माना जा रहा है कि अब इसी से आर्यन को आखिरी उम्मीद है.

8 अक्टूबर को जब आर्यन न्यायिक हिरासत में ऑर्थर रोड जेल में आए थे तब शुरुआती दिनों में किसी से बात नहीं करते थे. हमेशा चुपचाप रहते थे. लेकिन अब उन्हें जेल में 14 दिन से ज्यादा हो चुके हैं. ऐसे में अब उनकी दिनचर्या में पहले से बदलाव आ रहा है. बताया जा रहा है कि आर्यन अब रोज जेल में होने वाली आरती में शामिल हो रहे हैं. दरअसल, आर्यन की बैरक में एक मंदिर है. इस मंदिर में रोजाना शाम 7 बजे आरती होती है. बताया जा रहा है कि वो आरती के समय अब जरूर जाते हैं.

Back to top button
E-Paper