पाक प्लेन क्रैश दुर्घटना में मॉडल जारा आबिद की मौत !

पाकिस्तान में शुक्रवार को बड़ा विमान हादसा हो गया। लाहौर से कराची जा रही पाकिस्तान इंटरनैशनल एयरलाइंस (पीआईए) की फ्लाइट दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह हादसा उस समय हुआ, जब 91 यात्री और 8 क्रू मेंबर को लेकर जा रहा यह विमान एक रिहायशी इलाके के ऊपर से गुजर रहा था। इस दुर्घटना के बाद खबर आई है कि पाकिस्तानी मॉडल जारा आबिद की भी इस प्लेन क्रैश में मौत हो गई है।

मौत की खबर मिलते ही ट्वीट करने लगे लोगजारा आबिद की मौत की खबर लोगों को मिलते ही उनके फैंस और करीबी लोगों ने ट्वीट करना शुरू कर दिया लेकिन जैसे ही लोगों का पता चला कि प्लेन क्रैश में कुछ लोग जिंदा बचे हैं। इसके बाद लोगों ने अपने ट्वीट डिलीट कर दिए और जारा आबिद के सुरक्षित बचने के लिए दुआ करने लगे।

https://www.instagram.com/p/B_4rLQalEkC/?utm_source=ig_embed

पत्रकार जैन खान के दो अलग-अलग ट्वीट


हालांकि, बाद में पत्रकार जैन खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर कन्फर्म किया जारा आबिद प्लेन क्रैश में नहीं बच पाई हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि यह बहुत दुखद खबर है। उन्होंने जारा आबिद के परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। वहीं, जैन खान ने अपने अगले ट्वीट में प्लेन क्रैश में बचे हुए लोगों में जारा आबिद के होने का जिक्र किया है।

पायलट की कंट्रोल रूम से बातचीत का ऑडियो आया सामने
बता दें कि विमान के पायलट की कंट्रोल रूम से बातचीत का ऑडियो भी सामने आया है। इसके मुताबिक पायलट सज्जाद गुल ने पहले ही इंजन खराब होने की सूचना दी थी और कुछ ही देर बाद हादसा हो गया।

Back to top button
E-Paper