जुमलेबाजी से आजिज जनता चाहती बदलाव : लक्ष्मी नारायण यादव

क़ुतुब अंसारी
बहराइचl समाज वादी पार्टी जिला अध्यक्ष लक्ष्मी नारायन यादव् ने कहा कि भाजपा की केन्द्र और प्रदेश सरकार की नाकामियों की वजह से ना सिर्फ उत्तर प्रदेश बल्कि पूरे देश की जनता सरकार के फैसलों से मायूस हो चुकी है उसे सिर्फ चुनाव का इन्तिजार है वह परिवर्तन चाहती है।
लक्ष्मी यादव आज जैता पुर के कर्बला मैदान में महसी विधान सभा क्षेत्र के बूथ स्तरीय पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं व बूथ प्रभारियों के आयोजित सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे ।
उन्होंने केन्द्र और प्रदेश सरकार की नीतियों की जम कर आलोचना करते हुवे बढ़ती महंगाई बेरोजगारी किसानो पर लाठी चार्ज और बढ़ते हुवे अपराध पर चिन्ता प्रकट की और कहा कि सरकार झूट और जुमले बाज़ी में मस्त है समाज का हर वर्ग परेशान है थाने और तहसील भ्रष्टाचार के अड्डे बन गये हैं कमज़ोर और पीड़ित इंसाफ़ पाने के लिये दर दर भटक रहें हैं उनकी कहीं पर सुनवाई नही है। आज प्रदेश की जनता पूर्ववर्ती अखिलेश यादव सरकार के कार्यों को याद कर रही है विकास की जो रेखा उनके 5 वर्षो के कार्यकाल में खींची गई कोई भी सरकार इतना विकास दस पन्द्रह वर्षों में भी नही कर सकती।
जिला अध्यक्ष लक्ष्मी नारायन यादव ने सम्मेलन में आय कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुवे कहा कि बूथ स्तर का कार्यकर्ता ही पार्टी की असली ताक़त होता है उसकी मेहनत ही पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत करती है उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि आपकी जिम्मेदारी है कि गांव गांव घर घर जाकर भाजपा के झुटे वादे से जनता को अवगत कराय और बूथों पर मेहनत करें ।
सम्मेलन में भाजपा के गोपाल सिंह ने अपने दर्जनों साथियों के साथ सपा की सदस्यता ग्रहण की उन्हें पार्टी में सम्मलित किये जाने की घोषणा जिला अध्यक्ष ने की।
विधान सभा अध्यक्ष मो0 रशीद की अध्यक्षता में आयोजित सम्मेलन का संचालन ज्ञानेन्द्र तिवारी ने किया मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष लक्ष्मी नारायन यादव के अलावा सम्मेलन को विधान सभा प्रभारी डा0 राजेश तिवारी देवेन्द्र मिश्रा मजनू पूर्व विधायक शब्बीर बाल्मीकी जिला पंचायत अध्यक्ष नदीम मन्ना मो0 अफसाल शानू सुन्दर लाल बाजपेयी अजितेश पाण्डेय प्रदीप यादव टेक राम पाण्डेय अजीत सिंह आनन्द सिंह सेंगर हंस राम यादव और आशीष तिवारी आदि ने सम्बोधित किया।
बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के अवसर पर प्रमुख तेजवापुर पेशकार राव शीतल सिंह राजन सिंह शमशुद्दीन विवेक मिश्रा अबू अफसर ओम जी यादव नवनीत सिंह मनमोहन सिंह अयाज़ शाह समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।
Back to top button
E-Paper