राजद विधायक ने लड़की के साथ नाचते हुये वीडियो को बताया फेक, जानिए क्या है पूरी सच्चाई

 

पटना । भारत-म्यांमार की सीमा पर मौजूद मोरेह शहर में एक लड़की के साथ नाचते हुए बिहार के विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद सोमवार को राजद विधायक यदुवंश यादव ने वीडियो को फेक बताया। उन्होंने कहा कि ‘वायरल वीडियो में वह नहीं हैं और यह वीडियो फेक है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि वीडियो को लेकर वह मानहानि का दावा करेंगे। वहीं, वैशाली जिले के आरजेडी विधायक शिवचंद्र राम का कहना है कि वायरल वीडियो से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

 

 

इस संबंध में इंफाल टाइम्स में एक खबर भी छपी है, जिसमें कहा गया है कि स्टडी टूर पर मणिपुर गये बिहार के चार विधायक रंगरेलियां मनाते पकड़े गये हैं। इनमें राजद के दो विधायकों के साथ-साथ जदयू और बीजेपी के भी विधायक शामिल हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि विधायकों के साथ नाच रही लड़की किशोर उम्र की है।

 

 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘एक्ट ईस्ट पॉलिसी’ के तहत विकास कार्यक्रम का जायजा लेने के लिए एक जून को सुपौल के पिपरा विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक व समिति के अध्यक्ष यदुवंश कुमार यादव, वैशाली जिले के राजापाकर के राजद विधायक शिवचंद्र राम, पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर से भाजपा विधायक सचिन प्रसाद सिंह और समस्तीपुर के हसनपुर से जदयू विधायक राजकुमार राय मणिपुर के दौरे पर गये थे। सुपौल के पिपरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक और समिति के अध्यक्ष यदुवंश कुमार यादव  विधायकों की टीम का नेतृत्व कर रहे थे।

Back to top button
E-Paper