विकास की परिभाषा को नया रूप देने वाले सत्यपाल सिंह पहले सांसद:पुष्पेन्द्र कुमार

बागपत। पिछले वर्ष आज ही के दिन बागपत की राजनीति में भारी जीत के साथ डॉ. सत्यपाल सिंह ने अपनी दूसरी पारी का आगाज किया था।दरअशल आपको बता दे कि पुष्पेंद्र कुमार डोला
सदस्य ,जिला निगरानी समिति ,सांसद विकास कार्य ने कहा कि भाजपा का 303 सीटों के साथ पुनः प्रचण्ड बहुमत के साथ विजय प्राप्त करना मोदी जी के कुशल नेतृत्व ओर अमित शाह के संगठन कौशल और पार्टी के लाखों तपस्वी कार्यकर्ताओं के परिश्रम व त्याग के कारण ही संभव हो पाया था।


और इसी दिन जनपद बागपत की पुण्य धरती पर एक बार फिर युगपुरुष सांसद डॉ० सत्यपाल सिंह सांसद बने थे और क्षेत्र की प्रगति व उन्नति को एक नई दिशा प्राप्त हुई,इस कोरोना संकटकाल में जिन्होंने अभिभावक की तरह प्रत्येक क्षेत्रवासी,कार्यकर्ता,जनता,पुलिस व डॉक्टरों आदि सभी से लगातार संपर्क करते रहे और सभी के परिवार के कुशल व मंगलमय होने की कामना करते रहे।


हम सब खुद को गौरवान्वित महसूस करते है कि हमे ऐसे युगपुरुष व हर परिस्थिति में कंधा से कंधा मिला कर जनता को समर्पित होने वाले सांसद मिले । में सांसद सत्यपाल सिंह को बधाई व शुभकामनाएं देता हू।उन्होंने कहा कि बागपत लोकसभा में 40 वर्षों के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि जब कोई सांसद जनता के इतने करीबी रहे विकास पुरुष कर्मठता के प्रतीक सभी के प्रति इतना लगाव रखने वाले क्षेत्र से उनका जुड़ाव एवं विकास की परिभाषा को नया रूप देने वाले सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह पहले सांसद है जिन्होंने बागपत कोकसभा का 40 वर्षो का रिकार्ड तोड़ जीत हासिल की थी।


वही उन्होंने कहा कि इस करोना काल मे भी सांसद सत्यपाल सिंह कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ रहे है वे खुद स्वंम बागपत के लोंगो से वीडियो कान्फ्रेंस द्वारा जनपद की पल पल की खबर ले रहे है।पुष्पेन्द्र कुमार डोला ने कहा कि हम सभी मुस्लिम भाइयों से अपील करते है कि इस करोना काल में ईद का पावन त्यौहार है जिसे मुस्लिम बड़े प्यार से मनाते है।लेकिन इस बार हम सभी मुस्लिमों से अपील करतें है कि इस करोना काल में ईद की नमाज अपने घरों में ही पढ़े और एक दूसरे से दूरी रख्खें क्योंकि इंसान अगर इस काल में अपने आप व परिवार को बचा लेता है तो ये समझों की उसने सबकुछ जीत लिया।

Back to top button
E-Paper