सीएम के शहर में बदमाश बेखौफ, दिनदहाड़े सात लाख की लूट

गोपाल त्रिपाठी
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही प्रदेश में अपराध कम होने का दावा करते हो और अपराधियों को अपराध छोड़ने अथवा राज्य बाहर चले जाने   की चेतावनी देते हो लेकिन खुद उनके ही शहर में घटित हालिया घटनाओं को देखा जाय तो अपराध बढ़ा है। सीएम के शहर में एक बदमाश ने दिनदहाड़े शहर के बीचोबीच स्थित वोडाफोन स्टोर में घुसकर महिला मैनेजर से कैश बाक्स में रखा साढ़े सात लाख रूपये लूटकर पुलिस-प्रशासन को खुली चुनौती दे डाली । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया, पुलिस के आला अधिकारियों ने भी मौका मुवाइना किया। पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की गहनता से जांच में जुटी ।
गोरखपुर कोतवाली क्षेत्र में अग्रसेन तिराहे पर स्थित एक ट्रेड सेंटर में वोडाफोन स्टोर है । जहां शहर के सिनेमारोड की रहने वाली मयूरी शर्मा स्टोर इंचार्ज है। इस समय स्टोर में एसी मेंटनेंस का काम चल रहा है। गुरूवार की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे मुंह बांधे एक युवक आया और अंदर जाने लगा तो गार्ड ने रोकने का प्रयास किया । युवक खुद को एसी वाला बताते हुए अंदर घुस गया और सीधे दूसरी मंजिल पर स्टोर पर पहुंच गया। उस समय स्टोर की इंचार्ज मयूरी शर्मा रूपये गिन रही थी। महिला कर्मचारी के अनुसार युवक ने उनको पिस्टल लगाकर जान से मारने की धमकी देते हुए बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद कैश काउंटर में रखा साढे सात लाख रुपये लूटकर फरार हो गया। बदमाश के जाने के कुछ देर बाद मयूरी शर्मा बाहर निकलीं और शोर मचाया।
तब लोगों को घटना का पता चला। पुलिस को घटना कुछ देर बाद दी गई । घटना की जानकारी होने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर एसपी सिटी विनय कुमार सिंह क्षेत्राधिकारी क्राइम प्रवीण कुमार सिंह कोतवाली थाना प्रभारी गिरिजेश तिवारी समेत तमाम पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में मैनेजर से विस्तृत रूप में जानकारी ली। पुलिस कर्मचारियों से घटना की विस्तृत जानकारी लेने के साथ ही सीसी टीवी फूटेज खंगाल रही है
Back to top button
E-Paper