Shikhar Dhawan Divorce: एक दूसरे से अलग हो गए शिखर धवन और Ayesha Mukherjee, जाने वजह

नई दिल्ली : साल 2012 में शादी करने वाले भारतीय क्रिकेट स्टार शिखर धवन का तलाक हो गया। सोशल मीडिया पोस्ट की माने तो आयशा मुखर्जी की दूसरी शादी भी टूट गई। बीते लंबे समय से दोनों के बीच खटपट की खबरें समय-समय पर आती रहती थी। दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया था। अब इन अफवाहों पर आयशा की उस पोस्ट ने मुहर लगा दी, जो उन्होंने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की। दोनों का सात साल का एक बेटा भी है, जिसका नाम जोरावर है। पहले पति से आयशा की दो बेटियां हैं।

 

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

आयशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘एक बार तलाक हो चुका है। लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था। मुझे काफी कुछ साबित करना था इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था। मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है, लेकिन फिर मेरा दोबारा तलाक हो गया। पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तब मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं नाकाम हो गई हूं और मैं उस समय काफी गलत कर रही थी। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं। मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया। तलाक काफी गंदा शब्द था।”

शिखर धवन का लेटेस्ट पोस्ट

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

 

जैसे ही यह खबर इंटरनेट पर वायरल हुई शिखर धवन की ओर से भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट आ गया, लेकिन उन्होंने तलाक पर कुछ नहीं कहा। आईपीएल जर्सी में अपने फैंस को मोटिवट करते नजर आए। दूसरी ओर कमेंट बॉक्स में लोग तलाक से जुड़े सवाल ही कर रहे हैं।

शिखर से 10 साल बड़ी थी आयशा
ऑस्ट्रेलिया में पली-बढ़ी आयशा मुखर्जी की मां बंगाली हैं और पिता ऑस्ट्रेलियन, लेकिन उनका जन्म भारत में हुआ था। खेलों में गहरी रूचि रखने वाली आयशा खुद बॉक्सर रह चुकी हैं। शिखर धवन के घरवाले इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे। एक तलाकशुदा 10 साल बड़ी औरत, जिसकी दो बेटियां हो भारतीय परिवार में उसे अपनाना थोड़ा असहज तो होता ही, लेकिन दोनों ने सभी को मना लिया। साल 2012 में सिख परंपरा से शादी हुई। बरात में विराट कोहली सहित कई क्रिकेटर्स जमकर नाचे थे।

Back to top button
E-Paper