शोपियां ऑपरेशन : मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार और आतंकियों को किया ढेर

शोपियां, । शोपियां जिले के पिंजोरा इलाके में सोमवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। इस दौरान सुरक्षाबल के तीन जवान भी घायल हुए हैं। फिलहाल मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। सुरक्षाबलों को आतंकियों के शवों के साथ हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ है।


शोपियां जिले के पिंजोरा इलाके में भी सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर सेना, पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों की धर-पकड़ के लिए क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। इस दौरान तीन जवान भी घायल हुए हैं। घायल जवानों को तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां पर उनका उपचार जारी है। माना जा रहा है कि अब भी एक से दो आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए है, जिससे मार गिराने के लिए अभियान जारी है।


उल्लेखनीय है कि रविवार को भी सुरक्षाबलों ने शोपियां जिले के रेबन गांव में हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर सहित पांच आतंकियों को मार गिराया था। पिछले 24 घंटों में सुरक्षाबलों ने शोपियां जिले में नौ आतंकियों को ढ़ेर कर दिया है।

Back to top button
E-Paper