सीतापुर : टप्पेबाजों ने महिला का पीछा कर स्कूटी की डिग्गी से निकाले पचास हजार रूपये

महमूदाबाद, सीतापुर। टप्पेबाजों ने महिला का पीछा करके कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर स्कूटी से पचास हजार रुपए उड़ा दिए। पीडि़ता द्वारा कोतवाली में पैसे गायब होने की तहरीर दी गयी। पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है। सदरपुर थानाक्षेत्र के ग्राम अल्हनापुर गांव निवासिनी सावित्री देवी पत्नी दिनेश कुमार मां संकटा देवी मंदिर के निकट स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से बुधवार की दोपहर करीब साढे 12 बजे 45 हजार रुपए निकाले और अपने पास के पांच हजार रुपए मिलाकर पूरे 50 हजार रुपए अपनी स्कूटी की डिग्गी में रख लिए।

इसके बाद वह कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर स्थित डाकघर के सामने स्कूटी खड़ी करके किसी काम से पोस्ट आसिफ के अंदर चली गईं। इसीबीच उचक्कें स्कूटी की डिग्गी से 50 हजार रुपए चोरी कर मौके से फरार हो गए। स्टेट बैंक से पैसे निकालकर डाकघर तक पीछा करते हुए बाइक सवार दो युवकों का पुटेज सीसीटीवी कैमरे में मिला है।

पीडि़ता ने कोतवाली प्रभारी के साथ एसडीएम महमूदाबाद को प्रार्थनापत्र देकर प्रभावी कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे की पुटेज के आधार पर डिग्गी से रुपए गायब करने वाले की तलाश की जा रही है।

Back to top button