Lockdown की उड़ी धज्जियां : BJP MLA के बेटे ने नेशनल हाईवे पर बिना मास्क सड़क पर दौड़ाया घोड़ा

घातक कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए भारत में तकरीबन दो महीने से लॉकडाउन लगा हुआ है। वहीं, दूसरी तरफ सरकार और प्रशासन इस बीमारी से लोगों को बचानें के लिए दिन-रात काम कर रही हैं, साथ ही हर किसी को घर से अंदर ही रहने की सलाह भी दे रही है। सरकार लोगों से बार-बार अपील कर रही है कि वह लॉकडाउन का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखे। लेकिन सरकार की तमाम अपील के बावजूद कुछ लोग इसे अनसुना कर रहे हैं, जिसमें कई भाजपा के नेता भी शामिल है।

इस बीच, कर्नाटक के एक भाजपा विधायक के बेटे का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विधायक के बेटे लॉकडाउन का उल्लंघन कर नेशनल हाइवे गुंडलुपेट पर घोड़े की सवारी करते दिख रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी और पार्टी की जमकर आलोचना हो रही है।

जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो कर्नाटक के गुंडलुपेट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक निरंजन कुमार के बेटे भुवनकुमार का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह लॉकडाउन में नेशनल हाईवे पर घुड़सवारी कर रहे हैं। भुवनकुमार मैसूर-ऊंटी नेशनल हाईवे पर घोड़े की सवारी कर रहे हैं। वीडियो के सामने आने के बाद लोग विधायक के बेटे की आलोचना कर रहे हैं।

बता दें कि, प्रदेश में सरकार ने हर किसी को मास्क पहनना अनिवार्य कर रखा है, लेकिन भाजपा विधायक के बेटे बिना मास्क पहने घुड़सवारी कर रहे हैं। लोगों इस बात पर भी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं कि आखिर पुलिस ने विधायक के बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की और वह बेधड़क सड़क पर घुड़सवारी कर रहे हैं।

बता दें कि, देश में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 2,293 तक पहुंच गई है जबकि संक्रमितों की संख्या 70,756 हो गई है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 863 लोगों की मौत हुई, इसके बाद गुजरात में 513, मध्य प्रदेश में 221, पश्चिम बंगाल में 190, राजस्थान में 113, उत्तर प्रदेश में 80, दिल्ली में 73, तमिलनाडु में 53 और आंध्र प्रदेश में 45 लोगों की मौत हो चुकी है।

Back to top button
E-Paper