संदिग्ध परिस्थितियों में नीम के पेड़ से लटका मिला छात्र का शव

भास्कर समाचार सेवा

इटावा/जसवंतनगर। क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय किशोर का शव गांव के बाहर नीम के पेड़ पर संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता हुआ पाया गया तो सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।
विवरण के अनुसार नागरी गांव निवासी अजय कुमार यादव का 16 वर्षीय बेटा शिवम यादव कक्षा दसवीं का छात्र था जो गांव में हो रही अखंड रामायण पाठ के भंडारे के लिए खाना बना रहे हलवाइयों के पास स्कूल की ओर जाने की कहकर देर रात घर से निकला था। हलवाइयों के पास उसके पिता भी रात में मौजूद थे जो रात को ही घर वापस लौट आए थे। सुबह शिवम का शव वहीं प्राइमरी स्कूल के निकट एक नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ देख ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी तो सभी हक्के बक्के रह गए। कैसे हुआ और क्या हो गया समझ नहीं आया। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी तो धरबार पुलिस चौकी इंचार्ज सोमबीर सिंह अपने साथ हमराही कांस्टेबल विकास यादव, विकास कुमार, हेमंत वर्मा, धीरेंद्र सिंह को लेकर घटनास्थल पहुंचे और फॉरेंसिक टीम बुलाई गई जिसने साक्ष्य एकत्रित किए। बाद में शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक शिवम दो भाइयों में बड़ा था एक बहन भी है।
मृतक के पिता ने बताया कि बीते 5 जून को ही उसका जन्मदिन मनाया गया था छोटे भाई का जन्मदिन 11 जून को मनाने की तैयारी भी चल रही थी। मृतक शिवम ने बीते दिवस अपने आम के पेड़ से करीब बोरी भर कच्चे आम तोड़ रखे थे जिन्हें सुबह मंडी में बेचकर अपने छोटे भाई नीतेंद्र के बर्थडे का सामान लेकर आने वाला था। मृतक की मां सीमा देवी, बहिन शालू व भाई नीतेंद्र समेत परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

Back to top button