सुरजेवाला ने मोदी के राष्ट्र के नाम संदेश को बताया सुर्खियां बटोरने वाला बयान, कहा-वादे से हकीकत तक…

नई दिल्ली, । कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राष्ट्र के नाम संदेश को सिर्फ सुर्खियां बटोरने वाला बयान बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के सम्बोधन से मीडिया को “हेडलाइन” तो मिल गई लेकिन देशवासियों को अब की मदद की दरकार है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वादे से हकीकत तक का सफर पूरा होने का इंतजार रहेगा।

सुरेजवाला ने मंगलवार को ट्वीट कर पीएम मोदी के संबोधन पर निशाना साधते हुए कहा, “माननीय मोदी जी, आपने सम्बोधन से मीडिया की खबर को ‘हेडलाइन’ तो दे दिया लेकिन देश को ‘मदद की हेल्पलाइन’ का अब भी इंतजार है। आपके वादे को हकीकत बनने तक के सफर का इंतजार रहेगा।”

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस नेता ने लिखा कि घर वापसी करते लाखों प्रवासी मजदूर भाइयों को राहत, घाव पर मरहम, आर्थिक सहायता व सुरक्षित घर लौटने की मदद पहली जरूरत है। उम्मीद थी आज आप इसकी घोषणा करेंगे लेकिन सिर्फ 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज के कवर का ऐलान कर आपने इंतजार को और बढ़ा दिया है। आज की घोषणा के बाद अगले कुछ दिनों में वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण इस पैकेज को स्पष्ट करेंगी तब तक जनता अपनी समस्याओं के साथ वैसे ही जूझती रहेगी। सुरेजवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री जी आज देश राष्ट्रनिर्माता मजदूरों व श्रमिकों के प्रति आपकी निष्ठुरता व असंवेदनशीलता से निराश है।

Back to top button
E-Paper