T20 World Cup| IND vs PAK : जब स्टैंड में बैठे Babar Azam के पिता हुए भावुक-देखें Video

IND vs PAK: रविवार को दुबई में खेले गए मुकाबले (India vs Pakistan T20) में पाकिस्तान ने भारतीय क्रिकेट टीम को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत से भारत का 29 सालों से जारी जीत का अभियान थम गया। दरअसल इससे पहले टी20 वर्ल्डकप और वर्ल्डकप में भारत कभी भी पाकिस्तान () से नहीं हारा था, लेकिन बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी में पाकिस्तान टीम ने रविवार को ऐतिहासिक जीत (Pakistan beat India by 10 Wickets) दर्ज की। इस जीत के बाद बाबर आजम के पिता (Babar Azam Father) भावुक हो गए, वो स्टैंड्स में बैठे हुए थे।

स्टैंड्स में बैठे बाबर आजम के पिता पाकिस्तान की जीत के बाद भावुक हो गए। ट्विटर पर इस वीडियो में दिख रहा है कि बाबर आजम के पिता इमोशनल हो गए, और आस पास मौजूद लोग उन्हें जीत की बधाई दे रहे हैं। दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्डकप और टी20 वर्ल्डकप में आज तक भारत से कभी नहीं जीत सका था, लेकिन रविवार को भारत का जीत अभियान थम गया।

बाबर आजम ने इस जीत के बाद फैंस के लिए एक वीडियो मैसेज दिया, जो पीसीबी के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया। आजम ने कहा कि दुनिया में लोग इस मैच का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने उन फैंस को शुक्रिया अदा किया, जो पाकिस्तान की जीत चाहते थे। वीडियो में देखें आजम ने क्या कुछ कहा।

Back to top button
E-Paper