गाँव में महिला के साथ हो रही मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दरोगा और सिपाही गंभीर

घनश्याम पाठक

जंसा में पुलिस टीम पर प्राणघातक हमला, दरोगा,सिपाही गंभीर

मारपीट की सूचना पर मौके पर गई थी पुलिस टीम

दरोगा की तहरीर पर पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सेवापुरी। जंसा थाना क्षेत्र के सिहोरवा गांव में रविवार की देर रात लगभग 10:45 बजे एक महिला के साथ हो रही मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर गांव के ही कुछ दलितों ने लाठी डंडे से प्राणघातक हमला कर दिया।हमले में जंसा थाने के एसआई हरिशंकर यादव व सिपाही संदीप कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल दरोगा हरिशंकर यादव की तहरीर पर जंसा पुलिस ने पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा 147,323,504,506, 325,307,333,353 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है। बताते चलें कि जंसा थाना क्षेत्र के सिहोरवा गांव निवासी रन्नो देवी शनिवार की देर रात जंसा पुलिस को मोबाइल पर सूचना दिया कि मेरे देवर सूरज,प्रदीप तथा ससुर गोपीचंद्र,सास चंपा देवी,देवरानी राधा द्वारा मेरी पिटाई की जा रही है। दरोगा हरिशंकर यादव रन्नो देवी की सूचना को संज्ञान में लेकर हमरा सिपाही संदीप के साथ घटनास्थल सिहोरवा पहुंचे।

घटनास्थल पर रन्नो के साथ लोग गाली-गलौज व मारपीट कर रहे थे। पुलिस टीम ने दोनों पक्षों को मौके पर काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया।परंतु लोग पुलिस की बात नहीं माने। पुलिस टीम जब रन्नो देवी की पिटाई करने वाले आरोपियों को थाने चलने के लिए कहा तो वह सब उग्र हो गए। मामला इतना तूल पकड़ा कि सूरज व प्रदीप तथा उसके परिजनों ने पुलिस टीम पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। हमलावरों ने एसआई हरिशंकर यादव व सिपाही संदीप को लाठी-डंडे से पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया।हमले से दरोगा के पैर व सिपाही के सिर में गंभीर चोटे आई हैं। किसी तरह से पुलिस वालों ने थानाध्यक्ष जंसा को सूचना दिया।

थानाध्यक्ष जंसा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घायल दरोगा व सिपाही को लेकर इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचकर घायलों का उपचार कराया। थानाध्यक्ष जंसा रामाशीष ने बताया कि ढाल दरोगा हरिशंकर यादव की तहरीर पर सूरज,प्रदीप,गोपीचंद्र,चंपा देवी और राधा के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है। शीघ्र ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Back to top button
E-Paper