एलिवेटेड रोड को किसी भी प्रकार का कोई खतरा नही, सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही भ्रामक खबर

 अशोक निर्वाण

गााजियाबाद । देश की सबसे बडी एलिवेटेड रोड को किसी भी प्रकार का कोई खतरा नही है । हर प्रकार का वाहन यहां से गुजर सकता है। आज जीडीए उपाध्यक्ष एवं जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी ने स्वयं एलिवेटेड रोड का जीडीए की अभियंताआंे की टीम के साथ निरीक्षण किया।

उन्होने बताया कि वर्षा के कारण इस रोड की गुणवत्ता पर कोई असर नही पडा है। आपको बता दे कि  जिलाधिकारी एवं जीडीए की उपाध्यक्ष रितु माहेश्वरी ने सोशल मीडिया एवं मीडिया के द्वारा प्रसारित खबरों के मद्देनजर शुक्रवार की दोपहर बाद एलिवेटेड रोड का निरीक्षण किया। वहां उन्हें ऐसी कोई खामी नजर नहीं आई जिससे कोई खतरे का संकट हो।
Image result for एलिवेटेड रोड गाजियाबाद
  • जिलाधिकारी ने खुद किया एलिवेटेड रोड का निरीक्षण
  • सोशल मीडिया पर प्रसारित खबर सच्चाई से कोसो दूर
 जिलाधिकारी ने एक संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि उन्होंने राजनगर एक्सटेंशन से लेकर यूपी गेट तक बने एलिवेटेड रोड का निरीक्षण किया है और पाया है कि इस रास्ते पर बरसात अथवा अन्य किसी कारण से कोई खतरा नहीं है ।जो लोग एलिवेटेड रोड के धसने की बात कर रहे हैं वह भी मनघड़ंत है ।एक पिलर के पास हल्की मिट्टी अंदर को दबी है जिससे पिलर अथवा एलिवेटेड रोड के खतरे होने का कोई संकेत नहीं दिखाई दिया।
Related image
गौरतलब है कि इस मौके पर जिला अधिकारी एवं जीडीए उपाध्यक्ष रितु माहेश्वरी ने शहर के तमाम मीडिया के लोगों को इस एलिवेटेड रोड पर दो कारणों से आमंत्रित किया था जिसमें पहला कारण मीडिया वालों को एलिवेटेड रोड की सच्चाई बताना तथा दूसरा कारण मीडिया के लोगों से यह आग्रह करना था कि अगर उनकी नजर में एलिवेटेड रोड अथवा किसी अन्य खतरे की कोई बात आती है तो जिला प्रशासन को जरूर बताएं। जिला प्रशासन हर परिस्थिति का मुकाबला करने और जनता की मदद के लिए हर समय तैयार है। किसी भी नागरिक को कोई परेशानी नहीं हो इस तरह के प्रयास जिला प्रशासन और जीडीए कर रहा है।
Back to top button
E-Paper