मध्यप्रदेश में तीन विधायक भाजपा में शामिल

भोपाल। मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के बीच बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक संजीव सिंह कुशवाह (भिंड), समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक राजेश शुक्ला और निर्दलीय विधायक राणा विक्रम सिंह ने आज यहां वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।
प्रदेश भाजपा कार्यालय में तीनों विधायकों ने प्रदेश संगठन प्रभारी पी मुरलीधर राव, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और अन्य नेताओं की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
तीनों विधायकों ने अपने संबोधन में कहा कि वे पार्टी की रीति नीति के अनुरूप चलेंगे। उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते हुए प्रसन्नता भी व्यक्त की।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि राज्य में प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा के नेतृत्व में लगातार पार्टी का विस्तार हो रहा है। पार्टी समाज के सब वर्गों में जा रही है। ये बेहद संतोष की बात है कि आज तीन साथी भाजपा से जुड़े हैं। ये साथी मूल रूप से भाजपा की विचारधारा के करीब थे और पार्टी के साथ काम करना चाहते थे।
उन्होंने कहा कि ये तीनों विधायक राज्यसभा चुनाव समेत विभिन्न अवसरों पर लगातार पार्टी के साथ थे।
श्री चौहान और श्री शर्मा ने इस अवसर पर तीनों विधायकों का पार्टी में स्वागत किया और कहा कि तीनाें विधायकों की विचारधारा मूल रूप से भाजपा से ही जुड़ी हुयी है। किसी वजह से वे भटक गए थे और अब पार्टी में वापस आ गए हैं, यह प्रसन्नता की बात है।
श्री कुशवाह भिंड से, श्री शुक्ला बिजावर से और श्री राणा सुसनेर से विधायक हैं।

Back to top button