चन्दौली में दर्दनाक हादसा : ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत, शिनाख्त नहीं

चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में मंगलवार देर रात मालगाड़ी से कटकर महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई। घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के जगदीश सराय हिनौता गांव के पास की है। मालगाड़ी के ड्राइवर ने मंडल मुख्यालय को घटना की जानकारी दी। इसके बाद मंडल रेल प्रबंधक पंकज सक्सेना और एसपी हेमंत कुटियाल घटनास्थल पर पहुंचे। शवों को विशेष ट्रेन में रखकर चंदौली-मंझवार स्टेशन पहुंचाया गया। हालांकि देर रात तक शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

बताया गया कि रात करीब 8.30 बजे मालगाड़ी गुजर रही थी। इसकी चपेट में आने से चारों की मौत हुई। पुलिस और जीआरपी ने स्थानीय लोगों से बात की और मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। मृतकों के पास कागजात होने की संभावना से जवानों ने रेलवे ट्रैक पर काफी खोजबीन की, लेकिन कोई कागजात नहीं मिला। एसपी ने बताया कि मृतक एक ही परिवार के समझ में आ रहे हैं। मामला दुर्घटना का नहीं, बल्कि आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। 

मौके पर टूटे माेबाइल के अलावा कोई साक्ष्य नहीं मिला
मृतकों में 40 वर्षीय पुरूष, 36 वर्षीय महिला, 18 वर्षीय किशोरी व 12 वर्ष की बालिका शामिल है। इससे मृतकों के एक ही परिवार के होने की बात कही जा रही है। घटनास्थल से पुलिस को टूटे हुए मोबाइल के अलावा और कोई साक्ष्य नहीं मिला है। पुलिस मोबाइल का सिम कार्ड निकालकर उनकी शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। इसमें क्रा​इम ब्रांच को भी लगाया गया है। सदर कोतवाल गोपाल गुप्ता ने बताया कि शव के समीप मोबाइल बरामद हुआ है। हालांकि पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। ऐसे में सिम निकालकर ट्रेस किया जा रहा है। मोबाइल से जिन नंबरों पर बात हुई है, उनसे संपर्क किया जाएगा। 

Back to top button
E-Paper