यूपी में दर्दनाक हादसा : दो कारों की टक्कर में सिपाही समेत तीन की मौके पर मौत, पांच गंभीर

-राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में
सिपाही समेत तीन की मौत

हापुड़। थाना सिम्भावली क्षेत्र में आज तड़के दो कारों की टक्कर में सिपाही, प्रेमी, ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि दरोगा सहित पांच अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस टीम हरियाणा से एक अपहृत युवती को बरामद कर वापस लौट रही थी।

जानकारी के अनुसार लखीमपुर खीरी जिले के थाना धौरहरा में तैनात सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र यादव अपने साथी सिपाही सचिन, महिला कॉन्स्टेबल दीपिका को साथ लेकर शनिवार देर रात हरियाणा के गुरुगांव से अपहृत युवती रेखा और उसके प्रेमी रिंकू को गिरफ्तार कर दोनों को लेकर वापस आ रही थी। जैसे ही वह रविवार की सुबह करीब चार बजे सिंभावली थाना क्षेत्र में पहुंचे तो अचानक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर हाईवे की दूसरी साइड पहुंच कर अन्य गाड़ी से जा टकराई । जिसमें सिपाही सचिन, बोलेरो चालक मेराज,  प्रेमी रिंकू की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे में प्रेमिका रेखा, कॉन्स्टेबल दीपिका, एसआई धर्मेंद्र यादव व दूसरी कार से जा रहे एक अन्य राहगीर विनोद भी घायल हो गया।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया ,जहां से रेखा ,दीपिका, धर्मेंद्र यादव व विनोद को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया है। रिंकू सचिन व मेराज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


सीओ प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि खीरी पुलिस एक अपहरण के सिलसिले में अपहृत युवती को बरामद कर अपहरणकर्ता युवक सहित हरियाणा से वापस लौट रही थी और सिम्भावली में उनकी गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई। जिससे तीन लोगों कघ मौत व चार लोग घायल हो गए।घायलों को मेरठ रैफर किया गया.है।

Back to top button
E-Paper