हरियाणा में दर्दनाक हादसा : फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, तीन लोगों की मौत

हरियाणा के झज्जर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में रोड के किनारे फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचल दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है व 11 अन्य घायल हैं,जिन्हे अस्पताल पर भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्रक ड्राइवर ने ट्रक से अपना नियंत्रण खो दिया था, जिससे वह सड़क के किनारे फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचल दिया। इसके बाद ट्रक भी पलट गया।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अमित यशवर्धन ने बताया कि इस हादसे में तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से 10 घायलों को पीजीआईएमएस, रोहतक रेफर किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि फुटपाथ पर सो रहे मजदूर एक पुल परियोजना में काम कर रहे थे। इसके साथ ही पुलिस अभी इस सड़क हादसे में जिन 3 लोगों की मौत हुई है उनके नामों की पुष्टि नहीं की है। हालांकि पुलिस ने इतना बताया है कि वे उत्तर प्रदेश के दो जिलों से थे।

ट्रक ड्राइवर मौके से फरार

इस सड़क हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक के पंजीकरण का यूज करके मालिक का पता लगा लिया गया है। ट्रक के मालिक ने बताया है कि ट्रक में 2 ड्राइवर और हेल्पर थे। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि हम उनके नाम जानते हैं जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानिए कब हुआ हादसा


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे की बताई जा रही है। घटना वाले स्थान से आसोधा टोल प्लाजा लगभग 2 किलोमीटर दूर है। घटना सुबह साढ़े 5 बजे की बताई जा रही है।

Back to top button