Umesh Pal Murder Case शाइस्ता के बाद बमबाज गूड्डु मुस्लिम भी भगोड़ा घोषित पुलिस ने आवास पर चस्पा किया नोटिस

प्रयागराज, (हि.स.)। प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों पर पुलिस की कार्रवाई का सिलसिला जारी है। मंगलवार की शाम इस हत्याकांड में फरार चल रहे पांच लाख का ईनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम के शिवकुटी में सरैया वाले मकान पर कुर्की का नोटिस चस्पा करने के बाद भगोड़ा घोषित होने की मुनादी की गई।

मिली जानकारी के मुताबिक धूमनगंज पुलिस ने शिवकुटी पुलिस की टीम के साथ लाला की सरैया मुहल्ले में जाकर बमबाज गुड्डू मुस्लिम के घर पर नोटिस चस्पा किया। इससे पहले बीते सोमवार को स्व. अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को भी भगोड़ा घोषित कर नोटिस चस्पा किया गया था। गुड्डू मुस्लिम के बाद माफिया स्व. अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा, बहन आयशा और शूटर अरमान मलिक तथा साबिर के घर पर भी कोर्ट का नोटिस चस्पा किया जाएगा। साथ ही मेरठ में आयशा के घर पर भी पुलिस टीम जाएगी।

बता दें कि, 24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड के दौरान बमबाज गुड्डू मुस्लिम थैले से बम निकालकर फेंक रहा था। गुड्डू मुस्लिम मोटरसाइकिल पर शूटर अरमान बिहारी के साथ घटनास्थल से भागा था। तब से फरारी काट रहा है। गुड्डू मुस्लिम पांच लाख का ईनामी है। जिसकी तलाश में पुलिस कई दिनों से खाक छान रही है।

Back to top button